दो एक्टर्स को ऐसा मारा कि निकलने लगा खून, देखकर भाग निकले सलमान खान
दो एक्टर्स को ऐसा मारा कि निकलने लगा खून, देखकर भाग निकले सलमान खान
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान को कौन नहीं जानता। अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है और अब भी उनकी कई फ़िल्में आने वाली हैं। वैसे सलमान अक्सर अपनी जिंदगी से जुड़े कोई-न-कोई किस्से भी शेयर करते नज़र आते हैं। वहीं उनसे जुड़े किस्से सुनने के बाद कई बार फैंस को हैरानी भी होती हैं। इन सभी के बीच हाल ही में अपनी जिंदगी का एक अहम खुलासा करते हुए सलमान ने बताया कि उन्होंने खेल-खेल में एक एक्टर को पत्थर फेंक कर मारा था। जिसके चलते उस एक्टर के सिर से खून निकलने लगता है। वहीं सिर से खून निकलता देख सलमान वहां से भाग निकले।

आप सभी को बता दें कि एक्टर सलमान खान ने ये खुलासा फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था। इस दौरान उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि बचपन में उन्होंने और उनके दोनों भाइयों ने ‘टार्जन’ मूवी देखी थी। जिसके बाद तीनों भाई एक गेम खेलने लगे थे। जिसमें पत्थर का भी इस्तेमाल किया जाता था। एक दिन ऐसे ही खेल-खेल में सलमान खान अपने भाई सोहेल पर पत्थर से वार कर देते हैं। इसी के साथ सलमान ने कहा उन्हें पता नहीं था कि सोहेल को चोट लग जाएगी। उन्होंने कहा उनके पत्थर फेंकने के बाद सोहेल डस्टबिन के पीछे चले जाते हैं और थोड़ी ही देर में रोते हुए बाहर निकलते हैं।

उस समय सलमान ने देखा कि सोहेल के माथे से काफी खून निकल रहा है और अपने भाई के सिर से खून निकलता देख सलमान खान और अरबाज़ खान वहां से भाग निकले। आगे सलमान खान एक और खुलासा करते हैं और कहते हैं कि सिर्फ सोहेल खान को ही नहीं उन्होंने एक्टर अरबाज़ खान को भी मारा है। उन्होंने बताया एक बार अरबाज के साथ उनकी बातचीत हो रही थी, तभी कुछ ऐसा हुआ कि सलमान को गुस्सा आ गया। उसके बाद उन्होंने अरबाज़ के सीने में पेंसिल दे मारी और इस वजह से अरबाज़ का काफी खून भी बहा था। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द आप सलमान को कभी ईद कभी दिवाली में देखने वाले हैं।

Video: 'चेहरा याद कर लो, रोज़ मिलेंगे', सुहाना खान को देख चीखे फोटोग्राफर्स

राजेंद्र नगर विधानसभा के वोटर्स से सोनम कपूर ने की खास अपील

'मैं जो चाहता था, कोई मुझसे छीन लेता था', अमिताभ-शशि को लेकर बोले थे राज बब्बर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -