Video: 'चेहरा याद कर लो, रोज़ मिलेंगे', सुहाना खान को देख चीखे फोटोग्राफर्स
Video: 'चेहरा याद कर लो, रोज़ मिलेंगे', सुहाना खान को देख चीखे फोटोग्राफर्स
Share:

सुहाना खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, हालाँकि उससे पहले उन्हें लगातार स्पॉट किया जा रहा है। अब हाल ही में एक बार फिर से सुहाना को देखा गया। जी दरअसल, सुहाना खान, ज़ोया अख्तर की आने वाली फिल्म द आर्चीज़ की डांस रिहर्सल करने पहुंची और उनका स्वागत करने के लिए पैपराजी पहले से मौजूद थे। इस दौरान जैसे ही फोटॉग्राफर्स ने अपने कैमरों ने सुहाना को कैद करना शुरू किया वैसे ही सुहाना चलती बनी। वह रूककर तस्वीरें देने में हिचकिचा रही थीं और इसके चलते वह ट्रोल भी हो गईं। इस बीच एक फोटोग्राफर, सुहाना खान को समझाते दिखे कि अब क्या टेंशन, अब तो आप फिल्म कर रही हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हालाँकि तब भी जब सुहाना तस्वीरों के लिए नहीं रूकीं तो फोटोग्राफर्स उनकी टांग खींचते दिखाई दिए और कहा - 'अब आप चेहरा याद कर लो, अब तो रोज़ मिलेंगे।' आप सभी को बता दें कि द आर्चीज़ एक मशहूर अंग्रेज़ी कॉमिक्स है जिस पर ज़ोया अख्तर आधिकारिक तौर से एक म्यूज़िकल फिल्म बनाने जा रही है। जी हाँ और ये फिल्म टिपिकल हाईस्कूल ड्रामा होगी जो दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी होगी, ठीक आर्ची कॉमिक्स की तरह। आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड में आर्ची कॉमिक्स पर फिल्म बनाने की तैयारी 2018 से चल रही है। जी हाँ और दिलचस्प ये भी है कि करण जौहर की कुछ कुछ होता है भी कहीं ना कहीं आर्ची कॉमिक्स के किरदारों से प्रेरित थी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी।

इस फिल्म में सुहाना खान वेरोनिका के किरदार में दिखेंगी। अब बात करें सुहाना खान के डेब्यू की तो एक्टिंग सुहाना के लिए नई नहीं है। जी दरअसल उन्होंने पहली बार एक्टिंग से सबका दिल जीता था अपने स्कूल के प्ले रोमियो एंड जूलियट में। आपको बता दें कि इस प्ले में सुहाना को परफॉर्म करते देखने के बाद खुद अभिनेत्री शबाना आज़मी ने सुहाना की अभिनय क्षमता की तारीफ करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की थी। वहीं अब अपने डेब्यू के लिए सुहाना काफी मेहनत कर रही हैं।

बढ़ी रिया और शोविक चक्रवर्ती की मुश्किलें, अदालत में आरोप तय

'मैं जो चाहता था, कोई मुझसे छीन लेता था', अमिताभ-शशि को लेकर बोले थे राज बब्बर

प्रियंका चोपड़ा ने लॉन्च किया रेस्टोरेंट 'सोना', शेयर किया भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -