राजेंद्र नगर विधानसभा के वोटर्स से सोनम कपूर ने की खास अपील
राजेंद्र नगर विधानसभा के वोटर्स से सोनम कपूर ने की खास अपील
Share:

सोनम कपूर एक बेहतरीन अदाकारा है और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। सोनम इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपना समय एन्जॉय कर गुजार रहीं हैं। अब इन सभी के बीच उन्होंने राजेंद्र नगर विधानसभा के वोटर्स से अपील है कि वे लोग आगे आएं और आज यानी 23 जून को राजेंद्र नगर में हो रहे उपचुनावों में अपना वोट दें। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सोनम कपूर को दिल्ली के चुनाव अधिकारियों द्वारा एक आइकन के रूप में चुना गया था।

जी हाँ और सोनम कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वह कह रही हैं- ''हैलो दोस्तों, मैं हूं सोनम कपूर। राजिंदर नगर में रहने वाले सभी लोगों से निवेदन करती हूं कि 23 जून को होने वाले उपचुनाव में आप सभी अपने परिवारों और मित्रों के साथ आकर वोट करें।'' इसी के साथ आपको यह भी जानकारी दे दें कि दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी रणबीर सिंह ने कहा कि, 'राजेंद्र नगर के उपचुनावों के लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। पूरे इलाके में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।' आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि सोनम कपूर का ये वीडियो वोटिंग शुरू होने से कुछ देर पहले ही नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के आधिकारिक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था।

वहीं चुनाव अधिकारियों द्वारा सोनम कपूर को एक जिला आइकन के रूप में चुना गया है और उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल पोस्टर और सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में मतदाताओं, खासकर राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं तक पहुंचने के लिए किया गया है। अगर हम सोनम कपूर की बात करें तो वह फिल्मों से दूर हैं, और जल्द माँ बनने वाली हैं।

बढ़ी रिया और शोविक चक्रवर्ती की मुश्किलें, अदालत में आरोप तय

'मैं जो चाहता था, कोई मुझसे छीन लेता था', अमिताभ-शशि को लेकर बोले थे राज बब्बर

प्रियंका चोपड़ा ने लॉन्च किया रेस्टोरेंट 'सोना', शेयर किया भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -