हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने बहरी बनने पर बोली चौकाने वाली बात
हॉलीवुड एक्ट्रेस सलमा हायेक ने बहरी बनने पर बोली चौकाने वाली बात
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सलमा हायेक ने हाल ही में अपने करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं. अभिनेत्री सलमा हायेक का कहना है कि उन्हें अपने करियर में निर्देशकों द्वारा कभी बहरी बनने तो कभी तेज बोलने के लिए कहा गया है. विदेशी रिपोर्ट के मुताबिक, 'टोटल फिल्म मैगजीन' को दिए एक साक्षात्कार में 'लाइक अ बोस' की अभिनेत्री ने खुलासा किया कि कैसे वह मैक्सिको में रहते हुए अपने शिक्षक और निर्देशकों के साथ शुरुआती बातचीत से प्रेरित थी.

इस बारें में उन्होंने कहा, "मैक्सिको में मेरे पास अभिनय के एक पोलिश शिक्षक थे और उन्होंने मुझे अभिनय से हटकर बहुत सी चीजें सिखाईं. आप कभी क्लास मिस नहीं कर सकते थे. एक बार, कक्षा में एक व्यक्ति नहीं आया और तीन दिनों के बाद डॉक्टर से एक कागज लेकर आया और दिखाया. वह उनके पास गया और बोला, 'क्या यह आपका मृत्यु प्रमाण पत्र है?' उसने 'ना' कहा. और शिक्षक ने कहा, 'तुम बाहर निकल सकते हो और कभी वापस नहीं आना. '

अभिनेत्री ने आगे कहा, "अगर आप थिएटर कर रहे हैं, तो क्या आप दर्शकों के पास जाएंगे और कहेंगे कि आप बीमार थे? आप इतने बीमार नहीं थे. अगर आप अस्पताल में होते, तो मैं समझ जाता. लेकिन दो दिन बिस्तर पर बिताने के बाद .. मेरी कक्षा में इस कागज को नहीं दिखाओ. यह कोई मजाक नहीं है. " उन्होंने आगे एक और घटना के बारे में बताया जब उन्हें बहरी बनने के लिए कहा गया था. उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से मुझे इतने मौके नहीं मिले, जिससे कि मैं सीखी हुई चीजों को प्रदर्शित कर पाती. मैंने अपने निर्देशकों द्वारा बहरा बनने और तेज बोलने के लिए काफी सुना है."

लॉकडाउन में जो जोनास ने पत्नी सोफी टर्नर के लिए बनाया चिकन टिक्का मसाला

कोरोना वायरस से जिन्दगी की जंग लड़ रहे इस एक्टर का डॉक्टर काटेंगे पैर, पत्नी ने दी जानकारी

हॉलीवुड ने खोया मशहूर संगीतकार मैथ्यू सेलिगमैन का साथ, कोरोना वायरस ने ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -