लॉकडाउन में जो जोनास ने पत्नी सोफी टर्नर के लिए बनाया चिकन टिक्का मसाला
लॉकडाउन में जो जोनास ने पत्नी सोफी टर्नर के लिए बनाया चिकन टिक्का मसाला
Share:

पॉप स्टार निक जोनास के भाई जो जोनास लॉकडाउन की वजह से घर में कैद हैं. ऐसे में वे लॉकडाउन का उपयोग अपने अंदर की प्रतिभा को बढ़ाने के लिए कर रहे हैं. हाल ही में स्टार ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री सोफी टर्नर के लिए चिकन टिक्का मसाला बनाया. बता दें की जो जोनास, निक जोनास के भाई हैं, जिन्होंने भारतीय स्टार प्रियंका चोपड़ा से शादी की है. और जो जोनास की पत्नी सोफी टर्नर 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की प्रसिद्ध स्टार हैं.  

आपको बता दें की जो ने अपने किचन एडवेंचर को इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से शेयर किया. उन्होंने शेयर की गई पोस्ट में एक ग्लास वाइन, प्याज, कटा हुआ लहसुन, टमाटर सॉस के डिब्बे, तेल का एक कटोरा और मसाला शामिल हैं. उन्होंने शेयर की गई तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "चिकन टिक्का मसाला. " वहीं टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी टर्नर को अपने पॉप स्टार पति जो जोनस के साथ क्वारंटीन में रहना अच्छा लग रहा है. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कथित रूप से अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती टर्नर ने 'कॉनन एट होम' के लिए कॉनन ओब्रायन को दिए इंटरव्यूज में इस बारे में बात की है कि वह कोरोना संकट के समय में कैसे रह रही हैं.

टर्नर से यह पूछे जाने पर कि वह सोशल डिस्टेंसिंग को कैस मैनेज कर रही हैं उन्होंने कहा, "मुझे यह अच्छा लग रहा है. मैं एक अंतर्मुखी महिला हूं, मैं एक घर पर रहना पसंद करती हूं अगर मैं पूरे दिन घर पर रह सकती हूं तो रहूंगी, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा है."

फेमस कार्टूंन 'टॉम एंड जेरी' के निर्देशक जीन डाइच का हुआ निधन, अपार्टमेंट में मिला शव

बॉब डिलन ने अपना दूसरा गाना 'आई कंटेन मल्टीट्यूड' किया रिलीज

हॉलीवुड का बॉलीवुड से हुआ मिलन, कोरोना संक्रमण में सामने आया नया कांड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -