कोरोना वायरस से जिन्दगी की जंग लड़ रहे इस एक्टर का डॉक्टर काटेंगे पैर, पत्नी ने दी जानकारी
कोरोना वायरस से जिन्दगी की जंग लड़ रहे इस एक्टर का डॉक्टर काटेंगे पैर, पत्नी ने दी जानकारी
Share:

पूरी दुनिया पर कोरोना वायरस का कहर मंडरा रहा है. इससे बचने के लिए हर संभव कोशिशे की जा रही हैं. इस खतरनाक  वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 23 लाख के पार पहुंच गई है. इस वायरस ने कई लोगों की जान ले ली है. इस बीच एक और बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल कोरोना वायरस से जूझ रहे अभिनेता निक कॉर्डेरो का पैर कटने जा रहा है. जी हां, निक पिछले कई दिनों से इस वायरस से संक्रमित होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं.

इस बारें में अभिनेता की पत्नी अमेंडा क्लूट्स ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी दी है. अमेंडा ने बताया, आज हमें एक दुखद खबर मिली. उसके दाहिने पैर के साथ कुछ दिक्कत है. उसमें क्लॉटिंग हो रही है और खून नीचे अंगूठों पर जा रहा है. इसका इलाज सर्जरी से भी नहीं हो पा रहा है. डॉक्टर्स ने निक को खून पतला करने की दवा दी, लेकिन उससे भी ब्लड प्रेशर जैसी कई परेशानियां होने लगीं हैं. इसलिए हमने दवा बंद कर दी. इसलिए डॉक्टर्स ने पैर काटने का फैसला किया है. उन्हें अच्छा इलाज मिल रहा है. हमारे लिए प्रार्थना करिए.

जानकारी के लिए बता दें की निक को ब्रॉडवे और वेट्रेस के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उन्हें थियेटर इंडस्ट्री के प्रतिष्ठित अवॉर्ड टोनी के लिए भी नॉमिनेट किया जा चुका है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फेमस कार्टूंन 'टॉम एंड जेरी' के निर्देशक जीन डाइच का हुआ निधन, अपार्टमेंट में मिला शव

बॉब डिलन ने अपना दूसरा गाना 'आई कंटेन मल्टीट्यूड' किया रिलीज

हॉलीवुड का बॉलीवुड से हुआ मिलन, कोरोना संक्रमण में सामने आया नया कांड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -