प्रियंका का शर्मनाक बयान कहा- 'बॉलीवुड फिल्म इज ऑल अबाउट ह‍िप्‍स एंड बूब्‍स...'

प्रियंका चोपड़ा अपने बयानों के कारण अक्सर ही चर्चा का विषय बनी होती है. हाल ही में एक बार फिर प्रियंका ने भारतीय सिनेमा के बारे में ऐसा बयान दे दिया जिसके बाद उन्हें विवादों के घेरे में फंसना पड़ गया. प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर इतना शर्मसार बयान दिया है जिसके बाद लोग उनकी निंदा कर रहे है. सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे प्रियंका एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय फिल्मों पर विवादित बयान देती हुई नजर आ रही है.

इस वीडियो में आप देख सकते है पत्रकार प्रियंका से भारतीय फिल्मों के बारे में पूछ रही है और इसके जवाब में प्रियंका कहती है कि, 'इंड‍ियन फ‍िल्‍म्‍स इज ऑल अबाउट ह‍िप्‍स एंड बूब्‍स...' हैरानी वाली बात तो ये है कि प्रियंका इस लाइन को एक बार नहीं बल्कि बार-बार दोहरा रही है. प्रियंका के ऐसे बयान को सुनने के बाद तो सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे है और उनके लिए भद्दे-भद्दे कमैंट्स भी कर रहे है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका विवादों में फंसी हो इससे पहले भी प्रियंका अपने हॉलीवुड शो क्वांटिको-3 में भारतीयों को आतंकवादी कहने पर विवादों के घेरे में आ गई थी. इसके अलावा प्रियंका अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में है.

शिल्पा शेट्टी का बर्थडे केक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, जैकलीन तो बिन बुलाए ही पहुंच गई

शादी के बाद सोनम ने सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, पति ने दिया इतना नायाब तोहफा

B'Day Special : खुद से 16 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में पागल है मीका सिंह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -