अपनी माँ को एक्टर बनने का सपना बताते हुए इमोशनल हो गए थे कार्तिक
अपनी माँ को एक्टर बनने का सपना बताते हुए इमोशनल हो गए थे कार्तिक
Share:

साल 2011 में आई अपनी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के बाद से ही कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड में चलने लग गया था. इस फिल्म में ज़रिए रातों रात उनकी किस्मत का तारा चमक उठा था. फैंस उन्हें जानने लगे थे और उनका करियर भी सही दिशा में जा रहा था, तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ की वह समझ गए कि स्टार बनना इतना आसान नहीं होता.

कार्तिक बताते हैं कि उन्होंने अपने घरवालों से अपने एक्टर बनने का सपना छिपाकर रखा था. घरवालों को उनकी इस बात का पता तब चला जब उन्होंने 'प्यार का पंचनाम' साइन कर ली थी. कार्तिक बताते हैं कि जब उनकी माँ तो पता चला कि वे एक्टिंग को लेकर बेहद ही सीरियस हैं, तब उनकी माँ ने उनका बेहद सपोर्ट किया.

कार्तिक ने बताया कि जब वह अपनी माँ को अपने एक्टर बनने के सपने के बारे में बता रहे थे, उस समय वह काफी इमोशनल हो गए थे. उनकी आवाज़ को सुनकर उनकी माँ भी रोने लग गई थी. आज जब कार्तिक उस बात को याद करते हैं तो बेहद ही अफ़सोस करते हैं कि उन्होंने इतनी ज़रूरी बात अपने परिवार को नहीं बताई. कार्तिक का मानना था कि मिडिल क्लास फैमिली से होने के कारण शायद कोई भीं उनकी इस बात को गंभीरता से नहीं लेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब एग्जाम देते समय कार्तिक के साथ सेल्फी लेने पहुंचे कॉलेज स्टूडेंट्स

प्रियंका का शर्मनाक बयान कहा- 'बॉलीवुड फिल्म इज ऑल अबाउट ह‍िप्‍स एंड बूब्‍स...'

शिल्पा शेट्टी का बर्थडे केक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, जैकलीन तो बिन बुलाए ही पहुंच गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -