राहुल गांधी को मिला बंगला तो बोले रवि किशन- 'यह PM नरेंद्र मोदी का बड़प्पन है'
राहुल गांधी को मिला बंगला तो बोले रवि किशन- 'यह PM नरेंद्र मोदी का बड़प्पन है'
Share:

नई दिल्ली: मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की सांसदी वापस मिलने के पश्चात् उनका पुराना सरकारी बंगला 12 तुगलक लेन भी वापस मिल गया। गांधी को उनका बंगला वापस मिलने के पश्चात् गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने टिप्पणी की है, जिसपर कांग्रेस ने उनपर पलटवार किया। राहुल गांधी को सरकारी बंगला मिलने के पश्चात् भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी की विशाल हृदयता है, वहीं कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि सांसद का बंगला प्रधानमंत्री मोदी की निजी संपत्ति नहीं है। 

रवि किशन ने कहा, "यह पीएम नरेंद्र मोदी का बड़प्पन है, ये भाजपा की सोच देखिए कि राहुल गांधी कोर्ट से स्टे पर बाहर हैं, मगर फिर भी आपको बंगला दे दिया गया है। आप मानिये प्रधानमंत्री के कार्यों को... कभी तो आप उनकी कुछ चीजों की प्रशंसा कीजिए। कांग्रेस छोड़ कर आप लोगों की घमंडिया पार्टी बनाए हैं तब भी आपको साधुवाद है और नए बंगले के लिए आपको बहुत मुबारक।"

वही रवि किशन के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, राहुल गांधी को जो सांसद बंगला वापस मिला है, वह प्रधानमंत्री मोदी की पैतृक संपत्ति नहीं है, बल्कि जनता के वोटों से हासिल किया गया है, न कि प्रधानमंत्री मोदी की मेहरबानी से। सुप्रिया श्रीनेत ट्वीट करके कहा, "अपने ददिहाल का बंगला दे रहे हैं मोदी जी? सांसद को बंगला जनता के वोट से मिलता है, मोदी जी की दया से नहीं। अक्ल से पैदल एक और भाजपा के शिरोमणि!

किरीट सोमैया से बोले अनिल परब- 'माफी मांगें या 100 करोड़ का हर्जाना दें'

शरद पवार का बड़ा खुलासा, बोले- 'बाबरी गिरने से पहले मैंने नरसिम्हा राव को कहा था कि...'

भरी संसद में अमित शाह ने कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई को दिया चैलेंज, जानिए क्या है पूरा मामला ? Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -