प्राची के सर जब चढ़ा 'कच्चा बादाम' गाने का खुमार तब सड़क किनारे एक्ट्रेस ने कर दिया ये काम
प्राची के सर जब चढ़ा 'कच्चा बादाम' गाने का खुमार तब सड़क किनारे एक्ट्रेस ने कर दिया ये काम
Share:

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होने लग जाता है. पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर 'कच्चा बादाम' गाने का हर कोई दीवाना हुआ है. देसी से विदेशी तक इस गाने पर झूमते हुए नज़र आ रहे है. अब जब इंस्टाग्राम पर 'कच्चा बादाम' गाने पर रील बना ही रहे थे, तो भला इंटरनेट सेंसेशन भोजपुरी अभिनेत्री प्राची सिंह कैसे पीछे रह सकती थी. प्राची सिंह ने भी लगे हाथों वीडियो बना ही डाला. 

'कच्चा बादाम' पर झूमती दिखीं प्राची: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्राची सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी भी बोला जाता है. वीडियो में प्राची सिंह ने साबित भी कर दिया कि वो डांस के मामले में बॉलीवुड सनी लियोनी को बराबरी से मात दे सकती है. इंस्टाग्राम वीडियो में प्राची सिंह सड़क किनारे 'कच्चा बादाम' गाने पर कमर मटकाती हुई नज़र आई है. वीडियो में उनके मूव्स और एक्सप्रेशन दोनों ही किलर लगे. 

हम बता दें कि वीडियो में वो पिंक कलर की हॉल्टर नेक ब्रालेट के साथ मल्टीकलर जैकेट पहने हुए नज़र आई. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ ब्लैक कलर के बूट्स भी कैरी किए हुए थे. ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप में प्राची सिंह के मूव्स बहुत ही ज्यादा कातिलाना लगे. अभिनेत्री को यूं सड़क किनारे डांस करता देख लोगों ने उन्हें हॉट बेब का टैग दे डाला है.  

 

केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बिग बी के साथ भी काम कर चुकी है ये एक्ट्रेस

मोनालिसा से लेकर शुभी शर्मा तक इन एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से जीता फैंस का दिल

लहंगे में तस्वीर शेयर कर आम्रपाली दुबे ने फैंस का जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -