लहंगे में तस्वीर शेयर कर आम्रपाली दुबे ने फैंस का जीता दिल
लहंगे में तस्वीर शेयर कर आम्रपाली दुबे ने फैंस का जीता दिल
Share:

आपने याद किया और हम आपकी फेवरेट भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की खबर लेकर चले जा रहे है. ओह अब थैंक्यू मत बोलना प्लीज, क्योंकि अच्छी चीजें और फोटोज भी साझा करती रहनी चाहिये. आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट फोटोज इतनी प्यारी हैं कि उन्हें हम आप तक पहुंचाये बिना बिलकुल भी नहीं रह पाती है. असल में आम्रपाली दुबे बीते कई दिनों से अपने भाई की वेडिंग में व्यस्त थी. पर व्यस्त रहते हुए भी वो अपने फैंस को नहीं भूलीं.

अभिनेत्री फैंस के लिये मिठाई नहीं भिजवा पाईं, तो क्या हुआ अपनी खूबसूरत फोटोज तो साझा हैं ना. भाई के विवाह पर आम्रपाली पिंक और येलो कलर के लहंगे में दिखाई दे रही है.  हम बता दें कि मेकअप, माथे पर बिंदिया, चूड़ी और झुमके पहने ट्रेडिशनल आउटफिट में आम्रपाली बला बहुत ही सुन्दर लग रही है. देखकर लग रहा था कि भाई की शादी की असली शान वही होंगी.
 
अभिनेत्री के चेहरे पर भाई की वेडिंग की खुशी भी देखने के लिए मिली है.आम्रपाली ने एक तस्वीर फैमिली के साथ भी साझा की है, जिसमें सारे लोग बहुत अच्छे लग रहे हैं. कुछ समय पहले ही आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव का न्यू सॉन्ग 'साड़ी के पलेट' रिलीज़ किया गया था, जिसमें दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आई. गाने ने इंटरनेट पर आग लगा दी आग. 

साइड पोज देकर नम्रता ने चुराया फैंस का करार

ब्रालेट-शॉर्ट्स में नम्रता मल्ला ने लगा दी इंटरनेट पर आग

एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी पूनम दुबे, माँ के कारण पूरा नहीं हुआ सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -