केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बिग बी के साथ भी काम कर चुकी है ये एक्ट्रेस
केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बिग बी के साथ भी काम कर चुकी है ये एक्ट्रेस
Share:

पिछले बहुत वर्षों से भोजपुरी इंडस्ट्री ने बहुत तेजी से तरक्की की है. अब भोजपुरी स्टार्स सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक सीमित नहीं रहे. इस इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत से भोजपुरी सिनेमा ही नहीं, बल्कि टीवी, टॉलीवुड, बॉलीवुड हर जगह अपनी गहरी छाप छोड़ दी है. 

रानी चटर्जी- इन दिनों रानी चटर्जी अपनी फिटनेस जर्नी को लेकर चर्चाओं का पात्र बनी हुई है. रानी के एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘ससुराल बड़ा पैसावाला’ मूवी से हुई थी. भोजपुरी मूवी में उनके को-एक्टर मनोज तिवारी थे. फिल्म हिट हुई और जिसके उपरांत रानी चटर्जी कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं. अभिनय के साथ रानी चटर्जी अब अपने राजनीतिक सफर के लिये भी तैयार हैं. 

पाखी हेगड़े- पाखी ने सिर्फ भोजपुरी मूवीज में अपनी पहचान बनाई है, बल्कि उन्होंने मराठी मूवी  में भी अभिनय किया है. पाखी मराठी मूवी ‘सत ना गत’ में लीड रोल में थीं. जिसके साथ साथ उन्होंने बिग बी के साथ मूवी ‘गंगा देवी’ में भी काम किया है. कहते हैं कि अगर आप में टैलेंट हो, तो अपनी मेहनत से कहीं भी ले जा सकती है. इन एक्ट्रेसेस ने ये साबित भी कर दिया. जो आज के लोगों के लिये एक बड़ी प्रेरणा है. 

अदिवि शेष की ब्लॉकबस्टर मूवी की रीमेक है बागी-2

रिलीज के 2 दिन पहले ही जारी किया गया गहराईयाँ का नया गाना

बहुत ही आलीशान घर में रहते है जॉन, बेस्ट होम का मिल चुका है अवॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -