मोनालिसा से लेकर शुभी शर्मा तक इन एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से जीता फैंस का दिल
मोनालिसा से लेकर शुभी शर्मा तक इन एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से जीता फैंस का दिल
Share:

पिछले बहुत वर्षों से भोजपुरी इंडस्ट्री ने बहुत तेजी से तरक्की की है. अब भोजपुरी स्टार्स सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक सीमित नहीं रहे. इस इंडस्ट्री की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत से भोजपुरी सिनेमा ही नहीं, बल्कि टीवी, टॉलीवुड, बॉलीवुड हर जगह अपनी गहरी छाप छोड़ दी है. 

मोनालिसा- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मोनालिसा का ही शामिल है. मोनालिसा की पॉपुलैरिटी से हम सभी वाकिफ हैं. 125 से अधिक भोजपुरी मूवीज में काम करने वाली मोनालिसा टेलीविजन से हिंदी मूवी तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है. 

अक्षरा सिंह- देखते ही देखते अक्षरा एंटरटेनमेंट के वर्ल्ड का बड़ा नाम बन गई हैं. डांसर, सिंगर, मॉडल अक्षरा सिंह भोजुपरी मूवी और गानों के साथ ही कई TV सीरियल्स में भी दिखाई दे चुकी है. धीरे-धीरे वो बॉलीवुड की राह की तरफ भी बढ़ाना शुरू हो चुकी है. 

रश्मि देसाई- भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन रही रश्मि देसाई आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं? ‘कब हो गया गौना हमार’ जैसी भोजपुरी मूवीज में काम करने वाली रश्मि देसाई ने न सिर्फ टेलीविजन में पकड़ बना ली थी, बल्कि वो बॉलीवुड फिल्म्स का भाग भी रह चुकी हैं. रश्मि देसाई को रियल फेम कलर्स के शो उतरन से प्राप्त हुआ था. 

शुभी शर्मा- भोजपुरी इंडस्ट्री की वो पॉपुलर अभिनेत्री जो ‘वेलकम बैक’ में जॉन अब्राहम के आइटम नंबर में दिखाई दे चुकी है. भोजपुरी से बॉलीवुड तक का सफर तय करना आसान कार्य नहीं था, लेकिन फिर भी इन्होंने करके दिखा दिया है. 

लहंगे में तस्वीर शेयर कर आम्रपाली दुबे ने फैंस का जीता दिल

आखिर क्यों निधि झा ने कहा- 'कोई उनसे प्यार नहीं करता'

साइड पोज देकर नम्रता ने चुराया फैंस का करार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -