जब कई अवार्ड से नवाजे गए थे पॉल रूड तब ऐसा था रेयान रेनाल्ड्स का रिएक्शन
जब कई अवार्ड से नवाजे गए थे पॉल रूड तब ऐसा था रेयान रेनाल्ड्स का रिएक्शन
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर पॉल रूड को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं पॉल रूड ने हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीता है. वहीं पॉल रूड आज अपना जन्मदिन मना रहे है, जी हां पॉल रूड आज पूरे 53 वर्ष के हो चुके है. तो चलिए पॉल रूड के जन्मदिन के खास मौके पर जानते है उनसे जुड़ी कुछ खास बातें.....

53 वर्ष के अभ‍िनेता पॉल रूड वर्ष 1991 से एक्‍ट‍िंग कर रहे हैं और अबतक दो दर्जन से अधिक  हॉलीवुड मूवीज और इससे अधिक टीवी शोज करके फैंस का दिल जीत चुके है। पॉल को मूवी  क्‍लूलेस, रोम‍ियो प्‍लस जूल‍िएट, एंटमैन सीरीज और अवेंजर्स सीरीज सहित कई यादगार मूवीज के लिए भी पहचाना जाता है। दो बच्‍चों के प‍िता पॉल रुड को साल 2019 में फोर्ब्‍स ने सबसे मशहूर और महंगे 100 सेलीब्र‍िटी ल‍िस्‍ट में भी शामिल किए जा चुके है।

कुछ समय  पहले हॉलीवुड अभिनेता पॉल रुड को पीपुल मैगजीन एक पॉपुलर सम्मान से नवाजा गया था. जिसके बाद उनके फैंस बहुत खुश और रोमांचित थे लेकिन हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स ने उनकी इस उपाधि पर हैरान करने वाला रिएक्शन दे दिया था. दरअसल एक इंटरेक्शन में उनसे जब इस बराएँ में बात की गई , जहां उनसे पूछा गया कि उनका पॉल के बारे क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि ‘मैं सोचता हूं कि ये मौका उन पर बर्बाद हुआ है जैसा कि पहले कई और लोगों पर भी.

ग्रैमी अवार्ड समारोह के बीच चला जेलेंस्की का संदेश वीडियो, कहा- "हमारा सपोर्ट करें......."

सामने आई ग्रैमी अवार्ड्स की पूरी लिस्ट, किसी ने जीते 5 पुरस्कार तो किसी ने जीता अपने फैंस का दिल

क्रिस रॉक को मुक्का पड़ते ही छूटी विल स्मिथ की पत्नी की हसी....! वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -