क्रिस रॉक को मुक्का पड़ते ही छूटी विल स्मिथ की पत्नी की हसी....! वायरल हो गया वीडियो
क्रिस रॉक को मुक्का पड़ते ही छूटी विल स्मिथ की पत्नी की हसी....! वायरल हो गया वीडियो
Share:

क्रिस रॉक (Chris Rock) को मुक्का मारने के उपरांत हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) लगातार चर्चाओं में बने हुए है. विल स्मिथ ने अकैडेमी से इस्तीफा भी दे चुके है. ऑस्कर 2022 से अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) को हंसते हुए भी देखा जा चुका है. 

मुक्के के बाद हंसी थीं जेडा?: विल स्मिथ ने पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाने के लिए कॉमेडियन क्रिस रॉक को मुक्का जड़ दिया था. क्रिस का जोक सुनने के उपरांत जेडा नाराज दिखाई दी थी. ऑस्कर 2022 के मंच पर विल स्मिथ का ऐसा करना सभी के लिए हैरानी वालो बात थी. विल स्मिथ की इस हरकत के उपरांत उनके और क्रिस रॉक का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगी थी. हालांकि अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें क्रिस को मुक्का पड़ने के उपरांत जेडा स्मिथ को हंसते हुए भी देखा गया है.

यह वीडियो कॉमेडियन और अभिनेता Michael Rapaport ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. विल और जेडा को वीडियो में बैठे हुए देख सकते है. ऐसे में क्रिस रॉक को मुक्का मारकर जब विल स्मिथ स्टेज से नीचे आते है तो जेडा आगे झुककर पीछे हो जाती है, जैसे वह हंस रही हों. हालांकि वीडियो में ये चीज साफ नहीं है कि जेडा सही में हंस रही हैं या नहीं, क्योंक‍ि वीडियो को सीट के पीछे बैठे शख्स ने रिकॉर्ड किया और इसमें जेडा का चेहरा नहीं दिख रहा है. 

एक बार फिर Bella ने पहनी ऐसी ड्रेस, कीमत तो कीमत...ग्लैमर ने भी उड़ाएं फैंस के होश

अभिनय की दुनिया को अलविदा बोलने जा रहे है जिम, जानिए क्या है इसके पीछे का मामला

क्रिस रॉक पर हाथ उठाना विल स्मिथ को पड़ रहा है भारी, अब अपने प्रोजेक्ट से भी हाथ धो बैठे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -