जब कास्टिंग काउच को लेकर मोनालिसा ने किया था ये हैरतअंगेज खुलासा
जब कास्टिंग काउच को लेकर मोनालिसा ने किया था ये हैरतअंगेज खुलासा
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास इन दिनों अपने वेब सीरीज डेब्यू को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। फिल्मों में हॉट एवं बोल्ड सीन देने वाली मोनालिसा कभी बी ग्रेड की मूवीज में काम करती थीं। इस बात को बेहद कम ही लोग जानते होंगे कि वो यूं नहीं बल्कि विवशता में वहां काम करती थीं। उन्होंने एक बार कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था तथा कहा था कि न्यू कमर्स को इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए गे रिश्ते तक बनाना पड़ता था।

साथ ही मोनालिसा ने कास्टिंग काउच को लेकर बताया था कि करियर के आरभिंक दिनों में उन्हें भी ऑफर प्राप्त हुआ था। अभिनेत्री को ये ऑफर्स तब प्राप्त हुए थे जब वो कोलकाता से मुंबई आई थीं तथा एक ब्रेक पाने के मौके की खोज कर रही थीं। इस के चलते मोनालिसा को ब्रेक देने के लिए कई बार कास्टिंग काउच के ऑफर दिए गए थे। मगर अभिनेत्री ने इन प्रपोजल्स को कबूल नहीं किया तथा हिम्मत से ऐसे हालात का सामना बड़ी ही बहादुरी से किया था।

वही मोनालिसा ने कास्टिंग काउच के ऑफर को कबूल ना करने को लेकर बोला था कि शायद इसी वजह से उन्हें आरम्भ में ही बी एवं सी ग्रेड की मूवीज में काम करना पड़ा था। इसी के साथ ही उनकी बात यहीं नहीं समाप्त हुई थी। अभिनेत्री ने कहा था कि फिल्म और टेलीविज़न इंडस्ट्री ऐसी है कि यहां पर लड़कियां तो छोड़ो लड़के भी नहीं बच सके हैं। उनका भी बहुत शोषण किया जाता है। इतना ही नहीं तो गे रिश्ते भी बनाने को विवश किया जाता है।

अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार सामने आई ये मशहूर अभिनेत्री

खेसारी लाल यादव ने लगाया ऐसा पोछा कि देखकर दंग रहे गए फैंस

अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक डॉटर्स डे पर कई स्टार्स ने दिया बेटियों को प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -