खेसारी लाल यादव ने लगाया ऐसा पोछा कि देखकर दंग रहे गए फैंस
खेसारी लाल यादव ने लगाया ऐसा पोछा कि देखकर दंग रहे गए फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव इंडस्ट्री के बब्बर शेर की सूची में सम्मिलित हैं। खेसारी का नाम अभिनेता के साथ एक हिट गायक में भी मशहूर हैं। उन्होंने अब तक के अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। वह अभिनय तथा सिंगिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी बहुत सक्रीय रहते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन खेसारी के वीडियो वायरल होते रहते हैं। 

वही इसी बीच अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर उनके प्रशंसक दंग दिखाई दे रहे हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर खेसारी लाल यादव ने अपने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के कैप्शन में खेसारी लाल यादव ने लिखा है।।। 'Stay Home, Stay Happy with Pardesiya'। इस वीडियो में खेसारी पोछा लगाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में उनके नए सुपरहिट गाने का ऑडियो भी सुनाई दे रहा है।

साथ ही खेसारी का ये गाना 'परदेसिया' है। इस सांग को खेसारी के प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं इसे भोजपुरी ऑडियंस ने बेहतरीन प्यार दिया है। आपको बता दें कि इस सांग को यूट्यूब पर 1 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं, तथा ये तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल यादव शर्टलेस होकर भूमि पर पोछा लगाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इसमें खेसारी के परदेसिया सांग की एक्ट्रेस श्वेता मेहरा का बोल्ड अंदाज भी दिखाई दे रहा है। खेसारी लाल यादव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो गया है।

अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक डॉटर्स डे पर कई स्टार्स ने दिया बेटियों को प्यार

बिग बॉस 15 में नजर आएंगी अक्षरा सिंह! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

भोजपुरी जगत की इस मशहूर जोड़ी ने अपने रिश्ते पर लगाई पक्की मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -