अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक डॉटर्स डे पर कई स्टार्स ने दिया बेटियों को प्यार
अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक डॉटर्स डे पर कई स्टार्स ने दिया बेटियों को प्यार
Share:

प्रत्येक वर्ष 26 सितंबर को विश्व बेटी दिवस मनाया जाता है। इस विशेष दिन पर बेटियों के माता-पिता उन्हें और अधिक प्यार देते हैं, तथा तोहफे के माध्यम से उनकी मनोकामना को पूरा करने का प्रयास करते हैं। जहां बॉलीवुड में भी आज विश्व बेटी दिवस की धूम है, बॉलीवुड के तमाम स्टार्स अपनी बेटियों के साथ अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं, इसके साथ-साथ वो उनसे अपनी दिल की बात को भी साझा कर रहे हैं।

वही इस सूचि में सबसे लोकप्रिय स्टार्स का नाम सबसे शीर्ष है, आज सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी फोटोज को साझा किया है। इन फोटोज में ये दोनों ही स्टार्स एक दूसरे को देखकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए अमिताभ ने लिखा, ‘Happy daughter’s day... सितम्बर 26... बेटियां न होतीं तो संसार, समाज, संस्कृति... सब के सब... नदारद।’ इस पोस्ट पर श्वेता ने उत्तर देते हुए लिखा ‘लव यू पापा’

वही आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी अपनी बेटियों के लिए एक पोस्ट किया है। इसके साथ ही नीतू कपूर ने भी अपनी सुन्दर बेटी रिद्धिमा कपूर के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है। इस स्पेशल पोस्ट को करते हुए सोनी राजदान ने लिखा- "यदि आलिया और शाहीन नहीं होतीं तो ईश्वर ही जानता है कि उनका क्या होता।" दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता महेश बाबू ने भी अपनी खूबसूरत बेटी की फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- "7 अरब मुस्कान है इस दुनिया में, और तुम्हारी मुस्कान मेरी सबसे पसंदीदा है।" टेलीविज़न के लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी अपनी बेटी की फोटो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए सभी बेटियों को इस स्पेशल दिन की बधाई दी है।

नोरा फतेही के दीवाने हुए फैंस, दिल थामकर देंखे वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan)

अभिनेत्रियों के छोटे कपड़ों पर लगाया रंजीत ने अपना करियर ख़त्म होने का आरोप

अपनी ड्रेस के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -