अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार सामने आई ये मशहूर अभिनेत्री
अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पहली बार सामने आई ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

इंटीमेट MMS वीडियो लीक हो जाने के पश्चात् बीते दिनों सुपरहिट भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कर मधु अचानक चर्चाओं में आ गई थीं। तृषा का अपने बॉयफ्रेंड के साथ बहुत निजी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था जिसमें दोनों इंटीमेट होते नजर आ रहे थे। तृषा ने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया था कि इस वीडियो को डाउनलोड नहीं करें तथा प्रत्येक स्थान से हटाने में सहायता करें।

हालांकि इसके बाद भी तृषा का वीडियो आग की भांति फैल गया। वीडियो वायरल होने के पश्चात् तृषा कई दिनों तक सोशल मीडिया से गायब रही थीं तथा अब वह एक बार फिर से आहिस्ता-आहिस्ता वापसी करने लगी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक इमोशनल वीडियो साझा किया है जिसमें वह बहुत इमोशनल होती नजर आ रही हैं।

वही इस वीडियो को साझा करते हुए तृषा ने लिखा- जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते है। बहादुर वो कहलाते है जो हार निश्चित हो, फिर भी मैदान नहीं छोड़ते। तृषा ने लिखा- तथा कितना गंदा बोलना है बोलिए सब स्वीकार है सर झुका कर। क्योंकि वक़्त आपका, बारी आपकी है। इसलिए खेल भी आप ही खेलो। बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री तृषा कई बेहतरीन फिल्मों का भाग रह चुकी हैं तथा बहुत समय से ऑडियंस का मनोरंजन कर रही हैं। हालांकि उनका इंटीमेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जैसे उनके करियर पर पूर्ण विराम सा लग गया। तृषा ने उस समय कहा था कि उनका ये वीडियो उनका करियर नष्ट करने के लिए जान बूझकर लीक किया गया है।

खेसारी लाल यादव ने लगाया ऐसा पोछा कि देखकर दंग रहे गए फैंस

अमिताभ बच्चन से लेकर महेश बाबू तक डॉटर्स डे पर कई स्टार्स ने दिया बेटियों को प्यार

बिग बॉस 15 में नजर आएंगी अक्षरा सिंह! एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -