शिल्पा शेट्टी का बर्थडे केक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, जैकलीन तो बिन बुलाए ही पहुंच गई
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट और स्मार्ट एक्ट्रेस मानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी 8 जून को 43 वर्ष की हो गई है. शिल्पा शेट्टी के इस बर्थडे पर उनके फैमिली मेंबर्स ने खास पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. हाल ही में शिल्पा की बर्थडे पार्टी का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते है शिल्पा के लिए एक खास डिजाइनर केक बनवाया गया है. इस केक की खास बात तो ये है कि इसपर खुद शिल्पा साड़ी पहनी हुई नजर आ रही है.

जी हाँ... केक देखकर शिल्पा भी काफी खुश हो गई. ऐसा खूबसूरत केक देखकर तो किसी को भी उसे काटने का मन ना करे. शिल्पा केक कटिंग के दौरान खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही है. इस दौरान उनके परिवारवाले और पति राज कुंद्रा और बेटा वियन भी मौजूद है. शिल्पा के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ भी नजर आ रही है. आप भी देखिये शिल्पा का 43 वां बर्थडे सेलिब्रेशन.

शिल्पा शेट्टी इस उम्र में भी अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है. शिल्पा को देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाज़ा भी नहीं लगा सकता है. शिल्पा एक बेटा भी हैं फिर भी वो इतनी ज्यादा हॉट और स्टाइलिश लगती है. इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि सभी ने मिलकर शिल्पा का बर्थडे सेलिब्रेशन जोरो-शोरो से किया है.  

B'Day Special : खुद से 16 साल छोटी एक्ट्रेस के प्यार में पागल है मीका सिंह

शादी के बाद सोनम ने सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, पति ने दिया इतना नायाब तोहफा

42 की उम्र में भी अपनी हॉट फोटोज शेयर करने से बाज़ नहीं आती ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -