जब करिश्मा कपूर ने सबके सामने खोल दिया था फैमिली सीक्रेट, बोलीं- 'मेरे दादाजी औरतों के साथ...'
जब करिश्मा कपूर ने सबके सामने खोल दिया था फैमिली सीक्रेट, बोलीं- 'मेरे दादाजी औरतों के साथ...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर को फिल्मनिर्माता धर्मेश दर्शन बहुत पसंद करते हैं। यह बात उन्होंने एक ताजा इंटरव्यू के चलते बताई। दोनों ने साथ में राजा हिंदुस्तान और हां मैंने भी प्यार किया है जैसी फिल्में की हैं। धर्मेश ने बताया कि करिश्मा ने कभी सेट पर नखरे नहीं किए। उन्हें लगता है कि करिश्मा में राज कपूर के जीन्स हैं। धर्मेश ने राजा हिंदुस्तानी के शूट के समय की एक घटना का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि करिश्मा ने एक सीन के लिए अपने दादाजी राज कपूर से जुड़ा एक राज खोल दिया था। 

धर्मेश दर्शन राज कपूर से भी बहुत प्रभावित रहे हैं। लहरे रेट्रो के साथ चर्चा में उन्होंने बताया कि जूही चावला के ना बोलने के पश्चात् उन्होंने करिश्मा कपूर को राजा हिंदुस्तानी में कास्ट किया था। तेरे इश्क में नाचेंगे गाने के शूट के चलते आमिर खान ने नशे में दिखाया गया है। एक सीक्वेंस में वह करिश्मा के बाल खींचते हैं। आमिर खान ने धर्मेश से कहा कि ये कुछ अधिक लग रहा है। धर्मेश को भी लगा कि महिलाओं के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए। मगर करिश्मा चाहती थीं कि आमिर उनके बाल खींचें। धर्मेश कहते हैं, वह मुझे कोने में लेकर गई। उसने रिक्वेस्ट की कि हम सीन ऐसा ही रहने दें। वह बोली, सर मैंने अपने दादाजी को ऐसा करते देखा है। फिल्मों मे ही नहीं असल जिंदगी में भी। धर्मेश आमिर के पास गए और उनसे कहा, सीधे बाल खींचिए। धर्मेश ने कहा कि आमिर अपने दिमाग से सोचते हैं मगर करिश्मा दिल से।

धर्मेश ने कहा कि करिश्मा सेट पर जरा भी नखरे नहीं करती थीं। वह जब पहली बार उनसे मिलने गए तो उन्होंने सलवार-कमीज पहनकर दरवाजा खोला। वह स्क्रीन इमेज से एकदम अलग थीं। राजा हिंदुस्तानी में किसिंग सीन था, जिस पर करिश्मा ने कोई ना-नुकुर नहीं किया बस मां बबीता को सीन बताने के लिए बोला था। 

रजनीकांत का ये वीडियो देख चौंके फैंस, जानिए क्या है खास?

श्रद्धा कपूर ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

33 साल बाद एक साथ दिखेगी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, एक्टर ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -