जब ऐश्वर्या राय के लिए करीना कपूर को फिल्म से निकाल दिया था बाहर, एक्ट्रेस ने खाई थी ये कसम
जब ऐश्वर्या राय के लिए करीना कपूर को फिल्म से निकाल दिया था बाहर, एक्ट्रेस ने खाई थी ये कसम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। करीना के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है। मगर एक वक़्त ऐसा था, जब उन्हें संजय लीला भंसाली ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म देवदास से निकाल दिया था। फिल्म में पहले करीना 'पारो' की भूमिका निभाने वाली थीं, मगर संजय लीला भंसाली ने उन्हें निकालकर ऐश्वर्या राय को पारो के किरदार में ले लिया था। 

भंसाली के इस बर्ताव से करीना को बहुत दुख हुआ था। इस बात के लिए करीना ने भंसाली पर अपना गुस्सा भी निकाला था। वर्ष 2002 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में करीना से पूछा गया था कि क्या देवदास से निकाले जाने के पश्चात् वो कभी संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगी? इसपर करीना कपूर खान ने कहा था- कभी भी नहीं। उन्होंने जो मेरे साथ किया, वो काफी गलत था। देवदास के लिए उन्होंने मेरा स्क्रीन टेस्ट लिया। मुझे साइनिंग अमाउंट भी दिया और फिर किसी और को फिल्म में ले लिया। 

आगे करीना कपूर खान ने कहा- मुझे इससे काफी तकलीफ हुई थी, क्योंकि उस वक़्त मैं अपना करियर शुरू ही कर रही थी। लेकिन ठीक है, जिस दिन उन्होंने मुझे रिजेक्ट किया, तो मैंने यादें फिल्म साइन कर ली थी। किन्तु यदि कभी मेरे पास काम भी नहीं हुआ, तब भी मैं उनके साथ कभी किसी फिल्म में काम नहीं करूंगी। आपको बता दें कि करीना के सभी आरोपों को संजय लीला भंसाली ने गलत बताया था। फिल्म की बात करें तो देवदास वर्ष 2002 में रिलीज हुई थी, जो एक बड़ी हिट थी। 

रजनीकांत का ये वीडियो देख चौंके फैंस, जानिए क्या है खास?

श्रद्धा कपूर ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

33 साल बाद एक साथ दिखेगी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, एक्टर ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -