जब शाहरुख खान की फीस के कारण हो गई थी करीना कपूर और करण जौहर की लड़ाई, जानिए पूरा किस्सा
जब शाहरुख खान की फीस के कारण हो गई थी करीना कपूर और करण जौहर की लड़ाई, जानिए पूरा किस्सा
Share:

कॉफी विद करण 8 के तीसरे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अनन्या पांडे एवं सारा अली खान ने शिरकत की। सारा-अनन्या के साथ ही करण ने भी शो में किस्से बताए तथा करीना कपूर खान और काजोल संग उनकी लड़ाई का जिक्र किया। करीना पर करण ने बताया कि कल हो न हो के पश्चात् से ही दोनों (करण-करीना) की बातचीत बंद थी तथा बाद में करण जौहर के पिता के निधन के बाद दोनों के बीच रिलेशन ठीक हुए। मगर क्या आप जानते हैं कि कल हो न हो के लिए प्रीति जिंटा नहीं बल्कि करीना ही करण की पहली पसंद थीं लेकिन किसी कारण बात नहीं बनी।

करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'एन अनसूटेबल बॉय' में करीना कपूर के बारे में भी लिखा था। करण ने कहा था कि वो फिल्म कल हो न हो में नैना कपूर के किरदार के लिए करीना कपूर को कास्ट करना चाहते थे। करण ने लिखा था- 'मेरी पहली प्रॉबल्म करीना से थी। उसने बहुत पैसे मांग लिए थे और उस समय हमारी कुछ बहस सी हो गई ती। मुझसे दोस्ती करोगे, उस वक्त हाल ही में रिलीज हुई थी, जिसका डायरेक्शन कुणाल कोहली ने किया था।'

करण आगे बोलते हैं, 'उसने (करीना) कहा था-आदित्य चोपड़ा के असिस्टेंट कुणाल कोहली ने ये फ्लॉप फिल्म बनाई है, तो करण जौहर का असिस्टेंट निखिल आडवाणी पर भी विश्वास नहीं किया जा सकता है।' करण ने लिखा था, 'मुझसे दोस्ती करोगे के वीकेंड पर मैंने करीना को कल हो न हो ऑफर की थी तथा उसने शाहरुख खान जितनी ही फीस मांगी थी। ये सुनकर सॉरी कह दिया था। मगर मुझे बुरा लगा था। मैंने करीना को फोन किया था तो उसने मेरा फोन नहीं उठाया। तत्पश्चात, मैंने फैसला किया कि करीना फिल्म का हिस्सा नहीं होगी और फिर प्रीति ने फिल्म की।

जयाप्रदा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वॉरंट, जानिए पूरा मामला

अनन्या पांडे और सारा अली खान भी नहीं बता पाई कि कौन है ऑरी?

इस स्टार को डेट कर रहीं है खुशी कपूर, ओरी की पोस्ट से हुआ खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -