सोशल मीडिया पर छाया कपिल-अक्षय का ये जबरदस्त वीडियो
सोशल मीडिया पर छाया कपिल-अक्षय का ये जबरदस्त वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अपने बिंदास स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत जबरदस्त है तथा वे इससे प्रशंसकों को इंप्रेस भी करते रहते हैं। अब ह्यूमर की बात हो तथा कपिल शर्मा का जिक्र ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है। तथा यदि ये दोनों स्टार्स एक साथ किसी मंच पर हों तब तो सोने पे सुहागा। ऐसा ही देखने को मिला जब अतरंगी रे का प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो के शो पर पहुंचे। इस के चलते अक्षय ने कपिल के प्रश्न पूछने के लेहजे पर ही प्रश्न खड़े कर दिए। लेकिन कपिल भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने अक्षय को याद दिलाया जब उन्होंने एक बड़े नेता का इंटरव्यू लिया था तब भी ऐसे ही प्रश्न किए थे। 

वही एक वीडियो ट्वविटर पर सामने आया है जो कपिल शर्मा शो के सेट का है। इसमें अतरंगी रे का प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार, सारा अली खान तथा आनंद एल राय आए हुए हैं। चर्चा के चलते अक्षय से कपिल कोई प्रश्न पूछते हैं। लेकिन अक्षय उत्तर देने के मूड में दिखाई नहीं देते। वे कपिल के प्रश्न पूछने पर वापस बोलते हैं कि ये किस प्रकार के प्रश्न पूछ रहे हो। कि बच्चे पूछ रहे थे, अर्चना जी ने पूछा है। इसी के बीच में अक्षय की बात काटते हुए कपिल बोलते हैं कि- 'आपने भी एक बहुत बड़े राजनेता का इंटरव्यू लिया था। मैं नाम नहीं लूंगा... लेकिन आपने उनसे ये पूछा था कि आपके ड्राइवर का लड़का बोल रहा था कि आप आम चूस कर खाते हैं या किस प्रकार से खाते हैं?
 
वही जैसे ही कपिल शर्मा ये बात बोलते हैं तथा राजनेता का नाम नहीं लेते वैसे ही अक्षय को काउंटर करने का अवसर मिल जाता है। वे कपिल से उस राजनेता का नाम लेने के लिए बोलते हैं। लेकिन कपिल नाम लेने से इंकार कर देते हैं। अब अक्षय, कपिल की नब्ज पकड़ लेते हैं तथा बार-बार कपिल से उस राजनेता का नाम लेने को बोलते हैं लेकिन कपिल नाम नहीं लेते। वैसे जानते सभी हैं कि कपिल शर्मा का इशारा पीएम नरेंद्र मोदी की ओर था जिनका इंटरव्यू अक्षय ने वर्ष 2019 में लिया था। कपिल भले ही बाद में अपने ही बनाए जाल में फंस गए लेकिन उन्होंने जरा से वक़्त के लिए ही सही, अक्षय कुमार की मौज ले ही ली।

मनोरंजन जगत में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, अब ये मशहूर स्टार हुआ संक्रमित

लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

अब ये मशहूर अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित, बोली- 'मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -