दिव्या की मौत के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी हुआ यह संदेश

छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री दिव्या भटनागर अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्होंने बीते सोमवार को सुबह के समय कोरोना वायरस के कारण मौत को गले लगा लिया। उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया था और इसी के चलते उनकी मौत हो गई। उनकी मौत के बाद से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। अब तक कई सेलेब्स दुःख जता चुके हैं। वैसे तो आप सभी जानते ही होंगे दिव्या ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम किया था और इस शो के कई सेलेब्स ने उनके निधन पर दुःख जताया है। वैसे अब हाल ही में दिव्या के निधन के बाद उनके ही इंस्टाग्राम अकाउंट से एक संदेश जारी किया गया है, जिसमें दोस्तों, परिवार और फैन्स का शुक्रिया अदा किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दिव्या भटनागर -अदाकारा (@divyabhatnagarofficial)

जी दरअसल यह पोस्ट उनके भाई देव भटनागर की ओर से लिखी गई है। आप देख सकते हैं पोस्ट के अंत में उन्होंने इसकी जानकारी भी दी है। दिव्या के अकाउंट से जारी संदेश में देव भटनागर ने लिखा, 'आओ चले फिर एक नई उड़ान पर, जहां संस्कारं हों धरोहर अपनों की। जिस में सवाल न हो कि ये रिश्ता क्या कहलाता है?, संवारने चले बनके सबकी प्रीतो, जीत गई तो पिया मोरे वरना तेरा यार तो हूं ही न मैं। एक्टिंग पहला नहीं लेकिन आखिरी प्यार तो बना ही लिया। इस दर्द भरी घड़ी में आप सब दोस्तों, परिवार और फैन्स का बहुत शुक्रिया। बस इतना ही कहना चाहती थी आपकी दिव्या भटनागर।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दिव्या भटनागर की मौत बीते सोमवार सुबह 3 बजे कोरोना संक्रमण के चलते हुई थी। बीते महीने के आखिर में ही उन्हें कोरोना संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था और पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक वह निमोनिया से भी पीड़ित थीं। वैसे उनके निजी जीवन के बारे में बात करें तो दिव्या ने परिवार के खिलाफ जाकर बीते साल अपने बॉयफ्रेंड गगन से शादी की थी लेकिन कहा जाता है दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं था।

भारत बंद: जबरन दूकान बंद कराने वालों पर होगी कार्रवाई, दिल्ली पुलिस की एडवाइजरी जारी

जेएमआई ने 'प्रतिरक्षा स्मृति' पर शताब्दी व्याख्यान का किया आयोजन

ब्रिटेन में आज से शुरू होगा कोरोना का टीकाकरण, सबसे पहले क्वीन एलिज़ाबेथ को लगेगी वैक्सीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -