जद हदीद ने की फ्रेंच किस की डिमांड तो बोली मनीषा रानी- 'इसके बाद...'
जद हदीद ने की फ्रेंच किस की डिमांड तो बोली मनीषा रानी- 'इसके बाद...'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें जद हदीद, मनीषा रानी से सबके सामने फ्रेंच किस की मांग करते हैं। प्रोमो की शुरुआत होती है जहां मनीषा, जद हदीद, साइरस बेड पर बैठे होते हैं तथा किस पर डिस्कशन करते हैं। इस के चलते मनीषा बोलती हैं कि ये कोई हलवा-छोले की बात नहीं है, यह चुम्मा है। आप माथे पर किस कर सकते हैं, मगर इसके आगे कुछ नहीं। वहीं साइरस बोलते हैं कि अरे माथे पर किस तो इनके यहां होता ही नहीं है। मनीषा बोलती हैं कि हमारे बिहार में माथे पर किस ही बड़ी बात होती है। फिर मनीषा बोलती हैं कि ई चाहता क्या है कि हम बिहार वापस ना जाएं, हमारे माय-बाप हमें घर से बाहर निकाल दें। मनीषा की बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। मनीषा फिर बोलती हैं कि मैं आपको फ्रेंच किस करने के लिए तैयार हूं, मगर फिर इसके पश्चात्  आपको मुझे अपने साथ दुबई ले जाना पड़ेगा। 

जद फिर पूछते हैं कि यदि आपको किसी को किस करना है तो क्या आपको उससे शादी करनी होगी? इस बीच फलक नाज बोलती हैं कि भारत में ऐसा है। फिर मनीषा, जद को बोलती हैं कि आप अपनी आंख बंद करो और फिर हम करके दिखाते हैं। फिर जद आंख बंद करते हैं तथा फिर मनीषा, उनके पास जाती हैं तथा उनके चेहरे पर अपना हाथ फिराती हैं। जद इंतजार करते हैं, मगर मनीषा फिर दूर हो जाती हैं। वहीं बेबिका धुर्वे, मनीषा को जद की ओर धक्का देती हैं, मगर मनीषा वहां से दूर हो जाती हैं। वह फिर बेबिका से बोलती हैं कि तुम रखोगी अपने घर हमको? 

आखिर में फिर जद, मनीषा को गले लगाते हैं। इस प्रोमो को साझा करते हुए लिखा है, क्या मनीषा रानी करेंगी जद हदीद को फ्रेंच किस? इस प्रोमो को देखकर प्रशंसक मनीषा की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। सभी मनीषा पर प्यार भी बरसा रहे हैं। बता दें कि मनीषा, बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन की कॉमेडियन प्रतोयोगी हैं। वैसे शो के शुरुआत से जद, आकांक्षा पुरी के साथ फ्लर्ट में लगे रहते हैं। वहीं मनीषा तो जद के साथ फ्लर्ट करती रहती हैं। मगर इस बार जद ने मनीषा के साथ भी थोड़ी मस्ती करने का प्रयास किया एवं मनीषा ने फिर इस मोमेंट को और मजेदार कर दिया। इसके चलते आकांक्षा भी सब देखती हैं तथा खूब एंटरटेन होती हैं। वह भी मनीषा की बातों पर खूब हंसती हैं। 

डिलीवरी बॉय उस्मान ने रची थी टनल में लूट की साजिश, भाई इरफ़ान को भी लिया साथ, अब तक 7 गिरफ्तार

जबरदस्त सरप्राइज के साथ ख़त्म होगा 'गुम है...' सीरियल

बिग बॉस के बाद इस टीवी सीरियल में नजर आएँगे अब्दु रोजिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -