बिग बॉस के बाद इस टीवी सीरियल में नजर आएँगे अब्दु रोजिक
बिग बॉस के बाद इस टीवी सीरियल में नजर आएँगे अब्दु रोजिक
Share:

जाने माने मशहूर सिंगर बिग बॉस के प्रतियोगी रहे अब्दु रोजिक एक बार फिर ख़बरों में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि वह गायिकी के बाद अब अभिनय के जगत में कदम रखने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब्दु छोटे पर्दे पर टेलीकास्ट होने वाले धारावाहिक 'प्यार का पहला नाम- राधा मोहन' से अभिनय में डेब्यू करने वाले हैं। दिलचस्प बात ये है कि सीरियल में उनका कैमियो रोल होगा तथा इस कैमियो ट्रैक की शूटिंग वह कल से आरम्भ करेंगे। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 'टेलीविज़न सीरियल 'प्यार का पहला नाम- राधा मोहन' के आगामी ट्रैक में दिखाया जाएगा कि मोहन (शब्बीर अहलूवालिया) और तुलसी (कीर्ति नागपुरे) अपनी बेटी गुनगुन (रीजा चौधरी) का बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। वहीं दामिनी (संभाबना मोहंती) इस अवसर का लाभ उठाते हुए अब्दु को गुनगुन का अपहरण करने भेजेगी। बाद में पता चलेगा कि अब्दु के किरदार का मकसद गुनगुन को नुकसान पहुंचाना नहीं था। उसने तो यह काम केवल पैसों के लिए किया था। 

वही इस राज के खुलते ही रीजा एवं अब्दु अच्छे दोस्त बन जाएंगे और फिर अब्दु चालाकी से रीजा को दामिनी के चंगुल से बचा लेगा।' आपकी जानकारी के लिए बता दें, अब्दु हाल ही में अपने दोस्त एवं मंडली के सदस्य (बिग बॉस 16 वाली मंडली) शिव ठाकरे को सपोर्ट करने केप टाउन गए थे। बता दें, केप टाउन में शिव ठाकरे, रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग कर रहे हैं।

'तलाक का रोना बंद करो, मेरी भी शादी टूटी है', आलिया पर भड़की पूजा भट्ट

'आपको लड़का हुआ है...' सुनते ही हॉस्पिटल में चिल्लाने लगी एक्ट्रेस दीपिका, जानिए किस्सा

ईद पर ट्राई करें ये स्टाइलिश ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -