जबरदस्त सरप्राइज के साथ ख़त्म होगा 'गुम है...' सीरियल
जबरदस्त सरप्राइज के साथ ख़त्म होगा 'गुम है...' सीरियल
Share:

टीवी के 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में सई-विराट की कहानी का अंत कई लोगों को रुला गया। निर्माताओं ने दर्शकों की मांग को ध्यान में रखते हुए दोनों को एक कर दिया। एपिसोड में सई-विराट की शादी दिखाई जाएगी। साथ ही पूरे सीरियल का फ्लैशबैक भी होगा। बम से मरने से पहले दोनों एक-दूसरे को गले लगाएंगे तथा कोई विचलित करने वाला सीन भी नहीं होगा।

सीरियल के दर्शकों के मन में यह डर था कि अंतिम एपिसोड में वह अपने पसंदीदा सितारों को मरते कैसे देखेंगे। निर्माताओं ने व्यूअर्स के इमोशंस का पूरा खयाल रखा। दुखी होने के बाद भी शो को हैपी जैसी एंडिंग मिलेगी। आखिरी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सई सपने में वो सारी खुशियां पा लेगी जिनके लिए हमेशा तरसती रही। चव्हाण परिवार उसे प्यार करेगी। सवि-वीनू भी उसे मिल जाएंगे। अंत में विराट बुके लेकर आएगा। फिर विराट एवं सई की फिर से शादी होगी। यह सीक्वेंस दर्शकों के लिए सरप्राइज पैकेज के तौर पर होगा। इसमें घरवाले सई एवं विराट की शादी धूमधाम से करवाएंगे। दोनों बहुत खुश दिखेंगे तभी सई का सपना टूट जाएगा। 

सई विराट को बताएगी कि उसने क्या सपना देखा। तभी उसे याद आएगा कि उसकी बॉडी पर बम है। सई डरेगी तो विराट उसका दिमाग डायवर्ट करेगा तथा बोलेगा कि उन्हें कुछ नहीं होगा। बम स्क्वैड आने वाला है। टाइम पास करने के लिए विराट सई के साथ मिलकर पुरानी यादें ताजा करेगा। दोनों सारे अच्छे पल साथ में याद करेंगे तथा उनके बीच पहले जैसी प्यारी नोकझोंक भी होगी। बम फटने में कुछ ही समय रह जाएगा तो सई एवं विराट समझ जाएंगे कि वे नहीं बचने वाले। इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे को गले लगा लेंगे तथा विस्फोट का सीन नहीं दिखाया जाएगा। शो के नेक्स्ट एपिसोड में लीप आ जाएगा तथा सवि की कहानी दिखाई जाएगी। 

'तलाक का रोना बंद करो, मेरी भी शादी टूटी है', आलिया पर भड़की पूजा भट्ट

'आपको लड़का हुआ है...' सुनते ही हॉस्पिटल में चिल्लाने लगी एक्ट्रेस दीपिका, जानिए किस्सा

ईद पर ट्राई करें ये स्टाइलिश ड्रेस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -