जब विद्या बालन को Kiss करने में ख़राब हो गई थी इमरान हाशमी की हालत, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा
जब विद्या बालन को Kiss करने में ख़राब हो गई थी इमरान हाशमी की हालत, खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा विद्या बालन इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हर मुद्दे पर खुलकर अपना पक्ष रखती हैं। विद्या के टैलेंट के कारण हर एक्टर उनके साथ काम करना चाहते हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के सीरियल किसर से मशहूर इमरान हाशमी, विद्या बालन को फिल्म के एक सीन में किस करने के लिए बहुत डर रहे थे। इमरान की हालत खराब हो रही थी विद्या को किस करने से पहले। 

विद्या ने स्वयं इस बारे में नेहा धूपिया के चैट शो में बताया था। दरअसल, वह अपने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन के अनुभव साझा कर रही थीं। वह बोलती हैं, आर माधवन को फिल्म गुरु में किस किया था, मगर उसके बारे में कुछ याद नहीं ज्यादा क्योंकि बारिश में वो सीन शूट हुआ और मैं व्हीलचेयर पर थी। वहीं इश्किया में अरशद के साथ किसिंग सीन था तथा वो अच्छा था, मगर इमरान हाशमी के साथ तो बहुत अलग अनुभव था। वह हर बार किस सीन से पहले कुछ बकवास बोलते थे।

विद्या ने बताया कि फिल्म घनचक्कर में किसिंग सीन के चलते इमरान बार-बार मुझसे बोलते कि क्या लगता है सिद्धार्थ इसे देखकर क्या कहेंगे? क्या मुझे मेरा आखिरी चेक मिलेगा? दरअसल, इस फिल्म के प्रोड्यूसर विद्या के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर थे। कुछ वक़्त से विद्या वर्ष में एक ही फिल्म कर रही हैं। आखिरी बार विद्या फिल्म नीयत में दिखाई दी थीं जिसे कुछ विशेष प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। इससे पहले 2022 में वह फिल्म जलसा में दिखाई दी थीं जिसे बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी। अब विद्या फिल्म लवर्स में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज लीड रोल में हैं। हालांकि अभी रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

सलमान खान के गाने पर डांस करती नजर आई ऐश्वर्या राय! इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

जावेद अख्तर ने बांधे सलमान खान की तारीफों के पुल, बोले- 'सुपरस्टार होने के बावजूद...'

प्रेग्नेंट गौहर खान का पेट पकड़कर रणवीर सिंह ने किया था कुछ ऐसा कि आज तक भूल नहीं पाई है एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -