सलमान खान के गाने पर डांस करती नजर आई ऐश्वर्या राय! इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
सलमान खान के गाने पर डांस करती नजर आई ऐश्वर्या राय! इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

डीपफेक वीडियोज को लेकर इस समय जमकर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर पहले रश्मिका मंदाना का एक डीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हुआ तथा उसके बाद सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी इसके जाल में फंसीं। स्टार्स के साथ ही साथ आम सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने भी डीपफेक को लेकर चिंता जताई तथा इस पर सख्त कानून लाने की अपील की। हालांकि इस बीच अब ऐश्वर्या राय बच्चन भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं। वीडियो में ऐश्वर्या (डीप फेक वीडियो), सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के गाने 'लेके प्रभु का नाम' पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MemeUniverseX (@memeuniversex_)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिस में ऐश्वर्या राय दिखाई दे रही हैं। ये एक ट्रांजिशन वीडियो है, जिस में ऐश्वर्या पहले नॉर्मली जींस-टीशर्ट पहने दिखती हैं तथा ट्रांजिशन के बाद वो साड़ी में दिखाई देती हैं। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का गाना लेके प्रभु का नाम गाना बज रहा है। बता दें कि ये डीप फेक वीडियो है तथा वीडियो में दिखाई दे रही लड़की ऐश्वर्या नहीं हैं।
 
वही यदि आप इस वीडियो को ध्यान से देखें तो आपको दो चीजें समझ आएंगी। पहला ये कि वीडियो में ऐश्वर्या राय का चेहरा एडिटिड है तथा दूसरा ये कि वीडियो में डांस भी सलमान के गाने पर नहीं है, यानी स्टेप्स किसी दूसरे सॉन्ग के हैं। अब आपको बताते हैं कि इस वीडियो में हकीकत में अदिति पंडित हैं, जो इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा उनके वीडियो को प्रशंसक पसंद करते हैं। रियल वीडियो में अदिति, प्रियंका चोपड़ा के गाने देसी गर्ल पर डांस कर रही हैं, जिसे उन्होंने 19 अक्टूबर को शेयर किया था।

जावेद अख्तर ने बांधे सलमान खान की तारीफों के पुल, बोले- 'सुपरस्टार होने के बावजूद...'

प्रेग्नेंट गौहर खान का पेट पकड़कर रणवीर सिंह ने किया था कुछ ऐसा कि आज तक भूल नहीं पाई है एक्ट्रेस

'मैं नास्तिक हूँ लेकिन राम और सीता को देश की संपदा मानता हूँ...', बोले जावेद अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -