प्रेग्नेंट गौहर खान का पेट पकड़कर रणवीर सिंह ने किया था कुछ ऐसा कि आज तक भूल नहीं पाई है एक्ट्रेस
प्रेग्नेंट गौहर खान का पेट पकड़कर रणवीर सिंह ने किया था कुछ ऐसा कि आज तक भूल नहीं पाई है एक्ट्रेस
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी में खूब काम किया है। वह प्रेग्नेंसी के आखिरी पल तक काम करती थीं। इतना ही नहीं बेटे के होने के बाद भी गौहर ने जल्द ही काम शुरू कर दिया था। अब गौहर ने हाल ही में प्रेग्नेंसी जर्नी का एक किस्सा साझा किया जो स्टार रणवीर सिंह से भी जुड़ा है। गौहर ने बताया कि वह प्रेग्नेंसी के चलते एक इवेंट में रणवीर सिंह से मिली थीं तथा उस समय रणवीर सिंह ने ऐसा कुछ किया था जो आज तक वह नहीं भूल पाई हैं।

गौहर ने कहा, 'उस वक़्त रणवीर सिंह मुझे लगातार 3-4 लाइव इवेंट्स में मिले तथा वह हैरान थे। उन्होंने मुझसे बोला कि गौहर आप कैसे 7 महीने की प्रेग्नेंसी में इतना कुछ कर रहे हो। वह बहुत प्यारे थे। उन्होंने मेरे पेट पर हाथ रखा और मेरे बेबी के लिए उन्होंने प्रार्थना की। उन्होंने बेबी से बोला कि अपनी मां की तरह ही होना तथा आपकी मां एक रॉक स्टार हैं। मैं बहुत भावुक हो गई थी। मैं बहुत खुश हुई कि कैसे कुछ ऐसे भी लोग हैं जो प्रशंसा करते हैं आपको स्ट्रॉन्ग और खूबसूरती से देखते हैं प्रेग्नेंसी में।'

गौहर ने आगे कहा, 'मैं अपने दूसरे ट्राइमेस्टर तक काम करती रही, प्रेग्नेंसी में 7 महीने तक मैंने काम किया। मैं 8वें महीने तक ट्रैवल करती रहती थी। मैं निरंतर एक्शन वेब सीरीज करती। वर्ल्ड में ट्रैवल करती और शोज होस्ट करती। मैंने कतार में फुटबॉल वर्ल्ड कप के ओपनिंग इवेंट को होस्ट किया।' इससे पहले एक इंटरव्यू में गौहर ने बताया था कि कैसे लेबर पेन में वह स्वयं गाड़ी ड्राइव करके हॉस्पिटल गई थीं जबकि जैद उनके बगल वाली सीट में बैठे थे। गौहर ने यह भी बताया था कि वह पूरी प्रेग्नेंसी में ड्राइविंग करती थीं।

VIDEO! नेशनल टीवी पर समर्थ करने लगा ऐसी हरकतें, देखकर दंग रह गई मन्नारा

नाविद नहीं इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे कम वोट, नाम जानकर होगी हैरानी

ईशा-समर्थ के बाद अब बिग बॉस के घर में रोमांटिक हुआ ये कपल, कैमरे का डर छोड़ करने लगे ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -