दिग्गी ने डोभाल पर लगाए आरोप तो नरोत्तम मिश्रा बोले- 'जाकिर पर सवाल क्यों नहीं उठाते'
दिग्गी ने डोभाल पर लगाए आरोप तो नरोत्तम मिश्रा बोले- 'जाकिर पर सवाल क्यों नहीं उठाते'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल के बेटे की नागरिकता को लेकर प्रश्न किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इल्जाम लगाया कि अजीत डोभाल के बेटे विवेक एक ब्रिटिश नागरिक हैं। एक पाकिस्तानी के साथ कंपनी चला रहे हैं। देश को इसका उत्तर प्राप्त होना चाहिए। हालांकि, मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जाकिर नाईक पर प्रश्न क्यों नहीं उठाते, उन्हें लोग अच्छे-से समझ गए हैं। 

वही अपने ट्वीट्स और बीजेपी व केंद्र सरकार पर इल्जामों को लेकर दिग्विजय चर्चित रहते हैं। उन्होंने बृहस्पतिवार को दो ट्वीट किए और NSA को घेरा। उन्होंने कहा कि अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल एक ब्रिटिश नागरिक हैं। वे सिंगापुर में रहते हैं। केमैन आइलैंड्स में पाकिस्तानी साझेदार के साथ कंपनी चला रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'भक्तों के बच्चे सड़कों पर हिंदू-हिंदू चिल्ला रहे हैं। मस्जिदों के समक्ष हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं। अजीत डोभाल जी यह इल्जाम लग रहा है। आप एक काबिल पुलिस अफसर रहे हैं तथा आपकी देश भक्ति पर हमें कोई शक नहीं है किन्तु ऐसी खबरों का आपको खंडन करना चाहिए। 

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह अजीत डोभाल एवं उनके बेटे पर प्रश्न उठा रहे हैं। आप क्या सोचते हैं, दिग्विजय सिंह जाकिर नाईक पर प्रश्न उठाएंगे? इन व्यक्तियों की पहचान बन चुकी है कि इसी प्रकार के प्रश्न उठाने की। ये क्या बोलते हैं, कब बोलते हैं तथा कहां बोलते हैं, सब लोग जानते हैं। नतीजे भुगतने के बाद भी इन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है। इस प्रकार के बयान दे रहे हैं।  

सोनिया से पूछताछ जारी, हिरासत में लिए गए थरूर-गहलोत और पायलट

अखिलेश यादव को आई श्रीकृष्ण की याद, दूध-दही को लेकर भाजपा पर यूँ साधा निशाना

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए भगवंत मान, इन्फेक्शन के बाद हुए थे भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -