अखिलेश यादव को आई श्रीकृष्ण की याद, दूध-दही को लेकर भाजपा पर यूँ साधा निशाना
अखिलेश यादव को आई श्रीकृष्ण की याद, दूध-दही को लेकर भाजपा पर यूँ साधा निशाना
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने GST के मुद्दे पर एक बार फिर केन्द्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा है कि, जन्माष्टमी के ठीक एक महीने पहले भाजपा सरकार ने दूध, दही, छाछ पर GST लगाकर कृष्ण भक्तों को आहत किया है। दरअसल, हाल ही में केंद्र सरकार ने पैक्ड और लेबलयुक्त दूध, दही, दाल, आटा जैसी रोजमर्रा की वस्तुओं पर 5% GST लगाने का फैसला लिया है।

केंद्र के इसी फैसले को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'जय श्री कृष्णा! जन्माष्टमी के ठीक एक महीने पहले भाजपा सरकार ने दूध, दही, छाछ पर GST लगाकर जो चोट कृष्ण भक्तों को दी है, उससे आहत होकर हर एक भोला कृष्ण भक्त पूछ रहा है कि क्या अब दूध का जला छाछ को भी, दूध का दूध, दूधो नहाओ, दही जमना जैसे लोकोक्ति-मुहावरों पर भी GST देना पड़ेगा?'

बता दें कि अखिलेश यादव ने इससे पहले भी ट्वीट के ही जरिए GST के मुद्दे पर सरकार को घेरने का प्रयास किया था। अखिलेश यादव ने 18 जुलाई को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'आज से आटा, दही, पनीर से लेकर ब्लेड, शार्पनर, एलईडी, इलाज, सफ़र सब पर GST की जो मार आम जनता पर पड़ी है उससे दुखी होकर GST का एक नया भाव-अर्थ सामने आया है। 'गयी सारी तनख़्वाह’'।

'मैं इंदिरा की बहु, किसी से नहीं डरती..', ED की पूछताछ के बीच सोनिया का Video वायरल

शिवसेना में टूट के बाद शरद पवार ने उठाया ये बड़ा कदम

क्या इस्तीफा देंगे दिनेश खटीक ? बोले- अफसरों से नाराज़गी, मुख्यमंत्री से ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -