कलश यात्रा के कारण स्कूल नहीं गए बच्चे तो प्रिंसिपल ने की 50 बच्चों की जमकर पिटाई, बोले- 'हम किसी भगवान...'
कलश यात्रा के कारण स्कूल नहीं गए बच्चे तो प्रिंसिपल ने की 50 बच्चों की जमकर पिटाई, बोले- 'हम किसी भगवान...'
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ स्कूल प्रधानाचार्य द्वारा प्राइमरी क्लास के लगभग 50 छात्रों को लाइन में खड़ाकर पीटा गया है. मामला जिला मुख्यालय मेदिनीनगर सदर ब्लॉक के लहलहे पंचायत के बारी मोड पर भोगू गांव कहा है, जहां एक निजी विद्यालय के प्रधानाचार्य ने लगभग 50 बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी. बच्चों की पीठ और हाथ पर छड़ी से पिटाई के गहरे निशान हैं. बच्चों के माता-पिता ने इसकी शिकायत थाने में की है.

दरअसल, मंगलवार शाम 7.15 बजे भोगू गांव के लोग अपने बच्चों के साथ सतबरवा थाना पहुंचे. छात्रों ने थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी से प्रधानाचार्य चंदन कुमार शर्मा की शिकायत की. छात्रों की पिटाई की खबर प्राप्त होते ही सतबरवा पुलिस ने अपराधी शिक्षक चंदन कुमार शर्मा को पूछताछ के लिए थाना ले आई है. पिटाई से चोटिल हुए यूकेजी से लेकर कक्षा 5 तक के छात्र- छात्राएं सम्मिलित हैं. कई छात्रों ने प्रधानाचार्य के छड़ी से पिटाई के बाद अपने पीठ और हाथ में पड़े निशान पुलिस को दिखाए.

बताया गया कि लगभग 50 के आंकड़े में खामडीह गांव के प्रधानाचार्य ने छात्रों को कतार में खड़ा करके छड़ी से इसलिए पीटा क्योंकि सभी छात्र सोमवार को स्कूल नहीं आए थे. हालंकि छात्रों ने प्रधानाचार्य को स्कूल न आने का कारण भी बताया. छात्रों ने प्रधानाचार्य को बताया कि गांव में अंतिम सोमवारी के दिन कलश यात्रा निकाली गई थी, यात्रा में सम्मिलित होने की वजह से छात्र स्कूल नहीं आए थे. छात्रों ने यह भी बताया कि प्रधानाचार्य यह कहकर और पीटने लगे की हम किसी भगवान को नहीं मानते हैं. साथ ही छात्रों को यह भी हिदायत दी थी कि यदि अभिभावकों को बताएंगे तब और पिटाई की जाएगी. शाम को डरे सहमे छात्रों ने अपने घरवालों को बताया. तत्पश्चात, आक्रोशित परिजन प्रधानाचार्य की शिकायत लेकर थाना पहुंचे थे.

PM मोदी को लेकर लालू ने दिया विवादित बयान, भड़के प्रह्लाद जोशी, बोले- 'ऐसी भाषा का इस्तेमाल...'

स्कूली बच्चों के साथ PM मोदी ने मनाया रक्षाबंधन, बोले- 'ये प्रथा यूं ही सदैव बनी रहे'

एक और सिंधिया समर्थक ने छोड़ा BJP का दामन, लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -