PM मोदी को लेकर लालू ने दिया विवादित बयान, भड़के प्रह्लाद जोशी, बोले- 'ऐसी भाषा का इस्तेमाल...'
PM मोदी को लेकर लालू ने दिया विवादित बयान, भड़के प्रह्लाद जोशी, बोले- 'ऐसी भाषा का इस्तेमाल...'
Share:

पटना: राष्ट्रिय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने इंडिया गठबंधन की मुंबई में होने वाली मीटिंग से पहले कहा, "मुंबई में नरेंद्र मोदी के नरेटी (गले) पर चढ़ने जा रहे हैं। नरेंद्र मोदी का नरेटी पकड़े हुए हैं हम, उसे अब हटाना है। लालू के इस बयान पर "केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा है, ''...ऐसी भाषा का उपयोग करने वालों को जनता जवाब देती है। राजनीतिक तौर पर कहें तो जनता ने 2014 एवं 2019 में जवाब दिया था. आप उन लोगों के साथ बैठे हैं जिन्होंने जदयू आपके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। लालू यादव राष्ट्रहित या राज्यहित से बाहर कुछ भी नहीं कर रहे हैं। वह नीतीश कुमार के बाद अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए सब कुछ कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने यह अपवित्र गठबंधन बनाया है..."

लालू प्रसाद अपने छोटे बेटे एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ मंगलवार को पटना से मुंबई के लिए रवाना हुए। लालू प्रसाद मुंबई में पहले अपनी तबियत को लेकर चिकित्सक से सलाह लेंगे। तत्पश्चात, वे मुंबई में इंडिया गठबंधन के प्रस्तावित बैठक में एक सितंबर को सम्मिलित होंगे। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि हम तो पीएम नरेंद्र मोदी का नरेटी (गर्दन) पकड़े हुए हैं।

वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने इंडिया गठबंधन के प्रस्तावित बैठक पर कहा कि बिहार ने देश को दिशा देने का काम किया है। बीते वर्ष अगस्त में ही बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी थी तथा उसके पश्चात ही हमने विपक्षी एकजुटता की बात की थी। तब, बीजेपी ने कटाक्ष किया था। मगर अब वे लोग भी देख लें, अगस्त के महीनें में इंडिया गठबंधन की दो बैठकें हो चुकी है, अब तीसरी बैठक मुंबई में होने जा रही है।

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -