एक और सिंधिया समर्थक ने छोड़ा BJP का दामन, लगाए ये आरोप
एक और सिंधिया समर्थक ने छोड़ा BJP का दामन, लगाए ये आरोप
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ भाजपा के असंतुष्ट नेताओं द्वारा पार्टी छोड़े जाने का सिलसिला निरंतर जारी है। इसी क्रम में एक और सिंधिया समर्थक पोहरी जनपद के पूर्व उपाध्यक्ष अरविंद धाकड़ (चकराना) ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा देने के पश्चात् बीजेपी नेता अरविंद धाकड़ ने आरोप लगाया कि पोहरी में जब उपचुनाव हुए तो डबल इंजन सरकार के नाम पर हमने जनता से वोट मांगे। हम कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए मगर पोहरी इलाके में कोई विकास नहीं हुआ। इस क्षेत्र में भ्रष्टाचार बढ़ गया लोगों की समस्यांए और बढ़ गई। 

सिंधिया समर्थक नेता अरविंद धाकड़ चकराना मार्च 2020 में दलबदल के चलते सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए थे। तत्कालीन उपचुनाव के वक़्त पोहरी विधानसभा क्षेत्र से MLA सुरेश धाकड़ राठखेड़ा द्वारा कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थामने पर यहां पर हुए उपचुनाव में उन्होंने काम किया, किन्तु उपचुनाव में जो वादे जनता से बीजेपी ने किए थे उनके अनुरूप काम नहीं हुआ, ऐसे आरोप अरविंद धाकड़ चकराना ने पत्रकारों से वार्ता में लगाए। पोहरी विधानसभा क्षेत्र से MLA एवं वर्तमान में पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सिंधिया समर्थक मंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा पर भी अरविंद धाकड़ चकराना ने आरोप लगाते हुए कहा कि पोहरी में उन्होंने कोई काम नहीं किया। झूठ बोलकर वोट हासिल किए। 

पोहरी विधानसभा में उपचुनाव के लिए हमने उनके लिए वोट मांगे मगर वोट लेने के पश्चात् जनता की कोई काम नहीं हुए। स्थिति यह है कि यहां तहसील, नगर पंचायत समेत अन्य जगह पर भ्रष्टाचार चल रहा है। विकास की कोई बात नहीं की जा रही। बीजेपी जिला अध्यक्ष को अपना इस्तीफा भेजने वाले एवं जनपद के पूर्व उपाध्यक्ष अरविंद धाकड़ चकराना ने बताया कि उन्होंने बीजेपी की प्राथमिक सदस्य से इस्तीफा दे दिया है। इसकी खबर उन्होंने बीजेपी जिला अध्यक्ष राजू बाथम को दे दी है। इसके अतिरिक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी अवगत कराया गया है। उन्होंने बताया कि अभी उन्होंने किसी दूसरी पार्टी में जाने का कोई फैसला नहीं लिया है। वह अपने समर्थकों से बात करेंगे तथा इसके बाद कोई फैसले लेंगे।

मायावती ने किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान तो बोले लालू यादव- 'कहां हम लोग बुलाए हैं...'

'अरविंद केजरीवाल बनें विपक्ष के PM पद के उम्मीदवार', बैठक से पहले AAP ने की अहम मांग

'न INDIA, न NDA' बसपा अकेले लड़ेगी 2024 लोकसभा और विधानसभाओं के चुनाव, मायावती ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -