दूसरी महिला संग रंगे हाथ पकड़े गया ये मशहूर स्टार, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए चढ़ा दी कार
दूसरी महिला संग रंगे हाथ पकड़े गया ये मशहूर स्टार, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए चढ़ा दी कार
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उनके विरुद्ध मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रोड्यूसर की पत्नी का कहना है कि कमल किशोर ने उन्हें जान से मारने का प्रयास करते हुए उनके ऊपर गाड़ी चढ़ाई। आरोप है कि प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा ने अपनी वाईफ को कार से टक्कर मारी तथा उनके ऊपर से गाड़ी लेकर गए। इस घटना के पश्चात् प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा की पत्नी गंभीर तौर पर घायल हैं। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वही अंबोली पुलिस ने कमल किशोर मिश्रा के विरुद्ध आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने पुलिस को बताया कि 19 अक्टूबर को जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो उन्होंने देखा कि वह अपनी गाड़ी में किसी दूसरी महिला के साथ बैठे थे। उस महिला संग रोमांटिक हो रहे थे। पत्नी ने कहा, 'दोनों को साथ में देखते ही मैंने गाड़ी का शीशा खटखटाया तथा शीशा नीचे करने को बोला। मैंने कहा कि मुझे कुछ बात करनी है। मगर कमल किशोर मिश्रा ने मेरी एक नहीं सुनी तथा गाड़ी मोड़ कर भागने लगे। मैंने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। मगर उन्होंने मेरी नहीं सुनी और मुझपर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना के चलते मेरे सिर में काफी चोट आई है।

कमल किशोर मिश्रा का अभी तक इस केस पर एवं पत्नी के आरोपों पर कोई बयान सामने नहीं आया है। कमल किशोर मिश्रा इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने भूतियापा, फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई, देहाती डिस्को, खली बली जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। वर्ष 2019 में उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया था। वे उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

बॉलीवुड जगत में पसरा मातम, इस मशहूर स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा

आयुष की बर्थडे पार्टी में आई कंगना हो गई ट्रोल

डेंगू होने के बाद पहली बार नजर आए सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -