बॉलीवुड जगत में पसरा मातम, इस मशहूर स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा
बॉलीवुड जगत में पसरा मातम, इस मशहूर स्टार ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। दिग्गज निर्देशक इस्माइल श्रॉफ का निधन हो गया है। इस्माइल श्रॉफ ने बुधवार की रात मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आखिरी सांस ली। इस्माइल श्रॉफ के निधन से बॉलीवुड स्टार्स सदमे में है। इस्माइल श्रॉफ ने 80s एवं 90s की कई सुपरहिट फिल्मों को निर्देशित किया है। उनकी बेस्ट दिलमों में अहिस्ता अहिस्ता, बुलंदी, थोड़ी सी बेवफाई, सूर्या जैसी फिल्में सम्मिलित हैं। उनका रियल नेम एस वी इस्माइल था, मगर इंडस्ट्री में उन्हें इस्माइल श्रॉफ के नाम से जाना जाता था। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस्माइल श्रॉफ लंबे वक़्त से बीमार थे। वे कई प्रकार की बीमारियों से जूझ रहे थे। अंतिम वक़्त में वो हॉस्पिटल में थे। उनका उपचार चल रहा था और कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में ही उन्होंने आखिरी सांस लेते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया। वही इस्माइल श्रॉफ के निधन से कई बॉलीवुड स्टार्स सदमे में हैं। गोविंदा ने भी उनकी मौत पर दुख जताया है। गोविंदा की डेब्यू फिल्म LOVE 86 इस्माइल श्रॉफ ने ही निर्देशित की थी। अब उनके निधन पर मीडिया से चर्चा करते हुए गोविंदा ने दुख जताते हुए कहा- मैं बहुत उदास हूं। मेरे करियर की शुरुआत उन्हीं के साथ हुई थी। ऊपर वाला उनको जन्नत नसीब करे।  

आगे गोविंदा ने कहा- उन्होंने मुझे बस काम ही नहीं दिया था। उन्होंने मुझपर भरोसा भी किया। वो मेरी जिंदगी के पहले ऐसे इंसान थे, जिन्होंने बोला था गोविंदा को फिल्मों की समझ है। मुझे गोविंदा बनाने में उनका बहुत बड़ा किरदार है। इस्माइल श्रॉफ ने गोविंदा के अतिरिक्त बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया। 

इंटरनेट पर छाई पंजाब की ऐश्वर्या राय

अपने कपड़ों के कारण मुसीबत में फंसी ये मशहूर एक्ट्रेस, दर्ज हुई शिकायत

VIDEO! उर्फी जावेद का नया कारनामा, अब कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -