टोल माँगा तो कार सवार युवकों ने चला दी तलवार, हुआ ये हाल
टोल माँगा तो कार सवार युवकों ने चला दी तलवार, हुआ ये हाल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में कृषकों के नाम पर टोल प्लाजा पर टोल न देने को लेकर खून हंगामा मचा. विवाद इतना बढ़ गया कि लोग खून खराबे पर उतर आए. इस के चलते कुछ व्यक्तियों ने तलवारें चला दीं, जिससे दो कर्मचारी चोटिल हो गए हैं. ये पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV में कैद हो गई. शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

दरअसल, जनपद के किच्छा में चुटकी देवरिया टोल प्लाजा पर सोमवार प्रातः किसानों की आड़ में टोल न देने की जिद पर अड़े कार सवार लोगों ने कर्मचारियों पर तलवारें चला दीं. इस मामले में 2 कर्मचारी घायल हो गए. कार रुद्रपुर से किच्छा की तरफ जा रही थी. टोल न देने पर जब उसे रोका गया तो कार में सवार व्यक्तियों ने कर्मचारियों से गाली-गलौज की. तत्पश्चात, तलवारें निकाल लीं. इस मामले में कर्मचारी अजय और अरुण घायल हो गए. दो अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया, मगर बाद में पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया.

वही इस घटना में टोल प्रबंधक राहुल शर्मा की तरफ से पुलिस चौकी में सुचना दी गई है. बता दें कि किसान आंदोलन के पश्चात् से निरंतर टोल न देने को लेकर विवाद होते रहे हैं. टोल प्लाजा चुटकी देवरिया के प्रबंधक राहुल शर्मा ने कहा कि प्रातः बगैर फास्टैग एक गाड़ी आई थी. टोल मांगा, तब उन्होंने कर्मियों पर वॉर कर दिया, जिससे दो कर्मचारी चोटिल हो गए हैं. पुलिस को सुचना दे दी है. वही तहरीर पर शिकायत दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है.

पुलिस ने तेलंगाना में बारूदी सुरंगों का किया खुलासा

किराए से रहता है शख्स, लेकिन घर में से निकले नोटों के सैकड़ों बंडल .. आयकर विभाग का एक्शन

'कोई मंदिर में प्रसाद चढ़ाने आए तो कैसे मना करें..', राजस्थान में पूरा दफ्तर निकला 'रिश्वतखोर'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -