किराए से रहता है शख्स, लेकिन घर में से निकले नोटों के सैकड़ों बंडल .. आयकर विभाग का एक्शन
किराए से रहता है शख्स, लेकिन घर में से निकले नोटों के सैकड़ों बंडल .. आयकर विभाग का एक्शन
Share:

नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-44 इलाके में पुलिस ने छापेमारी करते हुए एक घर से 3 करोड़ 70 लाख 50 हज़ार रुपये बरामद किए हैं. पुलिस ने आयकर विभाग के अफसरों को इस बारे में जानकारी दे दी है. आगामी चुनाव के मद्देनज़र गौतमबुद्ध नगर पुलिस लगातार हथियार, शराब व अन्य प्रतिबंधित सामान की तस्करी पर लगाम कस रही है. बॉर्डर पर निरंतर जांच की जा रही है.

इसी क्रम में सेक्टर 39 थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि सेक्टर 44 में प्रेम सिंह नगर के मकान में भारी मात्रा में नकद मौजूद है. इस पर पुलिस अफसरों ने टीम के साथ मौके पर जाकर मकान की चेकिंग की. मकान के सेकंड फ्लोर पर किराए पर रहने वाले प्रेम पाल नागर के घर में पुलिस को बड़े पैमाने में कैश बरामद हुआ. इसकी सूचना पुलिस ने इनकम टैक्स विभाग को दी है. आयकर विभाग के अधिकारियों ने मौके पर आकर बरामद रकम की गिनती की. इस पर 3 करोड़ 70 लाख 50 हजार का कैश मिला है. इस दौरान प्रेम पाल नकद से जुड़ा कोई भी डाक्यूमेंट्स नहीं दिखा सके. आयकर विभाग की टीम कार्रवाई कर रही है.

आशंका जताई जा रही है कि गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों पर प्रथम चरण में वोटिंग होने वाली है. इसमें खर्चे के लिए यह पैसा रखा गया था. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि इस पैसे की सप्लाई कहां पर होनी थी. हाल ही में नोएडा पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार से 99 लाख 30 हज़ार रुपये नकद मिले थे. इसमें अखिलेश नाम के शख्स को अरेस्ट किया गया था. नोएडा पुलिस अब तक पांच करोड़ से अधिक का कैश बरामद कर चुकी है. 

लव मैरिज से नाराज़ थी माँ, कलियुगी बेटी ने घोंट दिया गला, पति-पत्नी समेत 4 गिरफ्तार

बिहार में सरस्वती मूर्ति विसर्जन के समय हिंसक झड़प, 14 वर्षीय बच्चे की मौत

मलयालम एक्टर दिलीप को किस इल्जाम में मिली कोर्ट से राहत, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -