कबाब के पैसे मांगे, तो आरोपियों ने मार दी गोली, मौके पर कारीगर नासिर की मौत
कबाब के पैसे मांगे, तो आरोपियों ने मार दी गोली, मौके पर कारीगर नासिर की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में कबाब को लेकर हुए झगड़े में एक कारीगर की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कार सवार दो युवक होटल पर कबाब खाने के लिए पहुंचे थे. इसके बाद जब दुकान पर काम करने वाले कारीगर ने उनसे पैसे मांगे, तो वे बहस करने लगे. इसके बाद आरोपियों ने कारीगर की कनपटी पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच शुरू की. साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की लिए भेजा. रिपोर्ट के मुताबिक, बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के प्रियदर्शनी नगर कॉलोनी में बुधवार (3 मई) रात पौने 11 बजे एक कबाब बनाने वाले कारीगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बताया जा रहा है कि 2 युवक सफेद रंग की इनोवा कार से चिकन रोल खाने के लिए स्टॉल पर आए थे. दोनों ने पहले चिकन रोल का स्वाद खराब बताया, और फिर पैसे देने से इनकार कर दिया.

जब कारीगर ने चिकन रोल के पैसे मांगे, तो दोनों कार सवारों ने 52 वर्षीय नासिर पर गाली देने का आरोप लगाया और कनपटी पर गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले. वहीं गोली लगने से नासिर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जब पुलिसकर्मी ही लव जिहाद करे, तो कौन बचाए ? 2 सगे भाइयों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

हरियाणा: नकली दरोगा बनकर महिला को ठगा

गजब! होमगार्ड की तीन राइफल और 90 गोलियां चुरा ले गए चोर, सोते रह गए जवान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -