हरियाणा: नकली दरोगा बनकर महिला को ठगा
हरियाणा: नकली दरोगा बनकर महिला को ठगा
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक के मॉडल टाऊन में एक युवक ने क्षेत्र का नया दरोगा बनकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक महिला को भी ठग लिया है। तीनों सोने की असली चेन व चूड़ियां उतारकर नकली थमा कर चल दिए । इस संबंध में सिविल लाइन थाने में केस दर्ज भी किया जा चुका है।

पुलिस के अनुसार मॉडल टाउन निवासी 75 साल के संतोष कपूर ने दी शिकायत में कहा कि सुबह तकरीबन 7 बजकर 40 मिनट पर घर के बाहर पड़े समाचार पत्र को उठाने के लिए आई थी। तभी गेट के बाहर एक युवक टोपी पहने खड़ा था। बोला, एक बार बाहर आओ, हम पुलिस वाले हैं। नजदीक खड़ी कार में नए दरोगा शर्मा जी हैं। इनसे मिलो। यह कहकर युवक उसे कार के पास ले चले गए।

गाड़ी के पास खड़े युवक ने बोला कि यहां चोरियां बहुत हो रही हैं और आप सोना पहनकर घूम रहे हो। इनको उतार दो। महिला ने बोला कि वह घर पर जाकर उतार देगी। युवक ने बोला कि उसे रिपोर्ट बनानी है। यहीं पर उतार दीजिए। जिसके उपरांत उसकी चेन व चूड़ियां उताकर अखबार में लपेट कर दे दी। उसने घर जाकर देखा तो चूडियां मिली, जो नकली थी। उसने बेटे को आवाज लगाई, लेकिन वे नकली थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर चुकी है।

गजब! होमगार्ड की तीन राइफल और 90 गोलियां चुरा ले गए चोर, सोते रह गए जवान

Video: बीच सड़क पर लड़की का पीछा कर रहा था पुलिसकर्मी शहादत अली, महिला ने रोका तो..

पति से अलग गैर-मर्द के साथ लिव-इन में रह रही थी पत्नी, तो पति ने कर दिया ऐसा हाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -