राजिशा विजयन ने अपनी लेटेस्ट रिलीज 'खो खो' देखने वालों का किया धन्यवाद
राजिशा विजयन ने अपनी लेटेस्ट रिलीज 'खो खो' देखने वालों का किया धन्यवाद
Share:

राहुल रिजी नायर द्वारा निर्देशित खेल नाटक ' खो खो ' को टीवी प्रीमियर के दौरान 12.7 टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग अंक) मिले, जो जाहिरा तौर पर महिला केंद्रित मलयालम फिल्म के लिए अब तक का सबसे ज्यादा है! इसके अलावा, यह सबसे अधिक टीआरपी के साथ शीर्ष 15 मलयालम फिल्मों में प्रवेश किया! राजिशा को दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से प्रफुल्लित किया गया और अभिनेत्री ने इसे गर्मजोशी से स्वागत देने के लिए दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले लिया।

उन्होंने कहा- "मैं शब्दों में कृतज्ञता की राशि मैं अभी महसूस कर रहा हूं नहीं डाल सकते हैं । हमारी खो खो देखने के लिए धन्यवाद। उन सभी लोगों के लिए जो हमारी फिल्म प्यार करता था, हम सबसे खुश है पता है कि तुम इसे प्यार करता था । जो लोग इसे जितना आनंद नहीं था, मैं कठिन प्रयास करने का वादा करता हूं और मुझे आशा है कि आप अगले एक प्यार करेंगे । हमें सभी संदेश भेजने वालों के लिए, प्यार के अपने टोकन सबसे सराहना की है ।

आज मैं आपकी @rahulrijinair और पूरी टीम की वजह से इस बड़ी उपलब्धि का एक छोटा सा हिस्सा हूं। मेरी लड़कियों, मैं जानता हूं कि तुम कितना कड़ी मेहनत की है न सिर्फ इस फिल्म के लिए, लेकिन खेल के लिए अपने जीवन भर में और मुझे पता है कि दुनिया भर में इतने सारे और एथलीट हैं, विशेष रूप से स्वदेशी खेल है, जो सबसे हर एक दिन की कोशिश के लोगों का हिस्सा है । राजिशा विजयन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, यह आप सभी के लिए है ।

राहुल रिजी नायर द्वारा निर्देशित, ' खो खो ' एक खेल पर आधारित है-खो खो, टैग का एक रूप महाराष्ट्र में शुरू हुआ । इस फिल्म में राजिशा विजयन ने मुख्य भूमिका निभाई थी जबकि अभिनेता मामिता बैजू, वेंकिकेश वीपी और रेनजीत शेकर नायर ने फिल्म में कुछ अहम भूमिकाएं निभाई थीं ।

कोरोना महामारी के चलते 'मुकेश अंबानी' ने नहीं लिया एक साल का वेतन, जानिए कितनी है वार्षिक सैलरी

सेबी ने म्यूचुअल फंड हाउस की विदेशी निवेश सीमा को USD1 बिलियन तक बढ़ाया

क्या ब्याज दरों में होगा बदलाव ? मौद्रिक नीति का ऐलान कर रहे RBI गवर्नर शक्तिकांत दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -