बाबा को बहुत सी महिलाएं कह चुकी है I LOVE YOU

नई दिल्ली: बाबा रामदेव ने एक टेलीविजन चैनल के साथ हुई अपनी बातचीत में दोहराया की एक बार जब में अपने योग शिविर के एक कार्यक्रम के तहत जब लॉस एंजलिस में गया था. उस वक्त योग शिविर के दौरान एक महिला ने मुझे प्रपोज किया था। इस टेलीविजन के कार्यक्रम में जब बाबा रामदेव से प्यार की बात पूछी गई तो बाबा रामदेव ने अपने बयान में कहा कि वे संन्यासी हैं, इसलिए सबसे प्रेम करते हैं। पर जब इस सवाल को किसी महिला से जोड़कर दोबारा पूछा गया तो बाबा रामदेव ने खुलकर अपने जवाब में कहा कि संन्यासी होने के बावजूद कई महिलाओं ने हमें प्रपोज किया है।

इस दौरान अपने एक बयान से बाबा रामदेव ने सबको चौंका दिया. उन्होंने कहा कि एक महिला ने हमे 1000 बार फोन किया था. बाबा ने आगे कहा कि लॉस एंजलिस में एक शिविर के दौरान महिला ने मुझे प्रपोज किया था। महिला ने कहा था कि बाबा जी मैं आपसे अकेले में बात करना चाहती हूं। उसके बाद उसने कहा कि मैं आपको सबकुछ देना चाहती हूं। बाबा के मुताबिक पहले वे महिला की बात समझ नहीं पाए।

मेने उसे फिर हमारे ट्रस्ट में दान देने की सलाह दी। फिर उस महिला ने अपनी बात स्पष्ट करते हुए दोहराया कि मैं आपको अपना तन, मन और धन सबकुछ देना चाहती हूं। बाबा ने कहा कि फिर मेने उसे अपने पर्सनल असिस्टेंट का फोन नंबर देकर पीछा छुड़ाया इस दौरान उस महिला ने तकरीबन मेरे पीए को 1000 बार फोन किया था।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -