जब रजनीकांत को भिखारी समझकर महिला ने थमा दिए थे 10 रुपये, जबरदस्त है किस्सा
जब रजनीकांत को भिखारी समझकर महिला ने थमा दिए थे 10 रुपये, जबरदस्त है किस्सा
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रजनीकांत की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है वही आज आपको रजनीकांत से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। वर्ष 2007 की बात है। अभिनेता रजनीकांत की फिल्म 'शिवाजी: द बॉस' सुपरहिट साबित हुई थी। ऐसे में रजनीकांत भगवान का धन्यवाद करने मंदिर जाना चाहते थे। सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए रजनीकांत की सुरक्षा टीम ने उन्हें एक बूढ़े आदमी के गेटअप में मंदिर जाने की सलाह दी। रजनीकांत ने सलाह मान ली तथा बूढ़े आदमी के गेटअप में मंदिर पहुंच गए। उन्होंने पूजा की तथा फिर कुछ देर आराम करने के लिए मंदिर की सीढ़ियों पर बैठ गए। 

तभी एक महिला आई। 40 वर्ष की आयु वाली इस महिला ने रजनीकांत को नहीं पहचाना। उसे लगा कि कोई भिखारी मंदिर की सीढ़ियों पर बैठा हुआ है। उसने अपनी पर्स से 10 रुपये निकाले तथा रजनीकांत के हाथ में थमा दिए। रजनीकांत दंग रह गए। मगर, उन्होंने उस महिला से कुछ नहीं बोला। कुछ देर पश्चात् जब रजनीकांत उठे तथा अपनी कार की ओर जाने लगे तब उस महिला को अपनी गलती का एहसास हुआ। रजनीकांत को कार में बैठता देख महिला भागकर उनके पास गई। 

महिला ने रजनीकांत से माफी मांगी। उन्होंने कहा- 'मुझे माफ कर दीजिए। मैंने आपको पहचाना नहीं। मुझे लगा कोई भिखारी बैठा है इसलिए मैंने..।' रजनीकांत हंस पड़े। रजनीकांत ने कहा, ‘जो हुआ अच्छा हुआ। शायद ईश्वर ने ये इसलिए किया क्योंकि वे मुझसे बोलना चाह रहे हैं कि मैं अपने पैर जमीन पर रखूं। मैं अपने मन में घमंड को न आने दूं। निर्धन लोगों की भावनाओं को समझूं और उनके लिए कुछ विशेष काम करूं।' बता दें, ये बात स्वयं रजनीकांत ने एक इंटरव्यू में बताई थी।

बच्चों ने देखी शाहिद कपूर-करीना कपूर की 'जब वी मेट', पापा को लेकर कह डाली ये बात

ख़त्म हुई अर्जुन कपूर और सलमान खान के बीच कोल्ड वॉर!

अमिताभ बच्चन के पीठ पीछे मामी ऐश्वर्या संग मिलकर नव्या ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -