अमिताभ बच्चन के पीठ पीछे मामी ऐश्वर्या संग मिलकर नव्या ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
अमिताभ बच्चन के पीठ पीछे मामी ऐश्वर्या संग मिलकर नव्या ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने जन्मदिन पर प्रत्येक वर्ष बाहर निकलकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हैं। इस वर्ष भी उन्होंने ऐसा किया। उनके घर जलसा के बाहर काफी भीड़ जुटी थी। उनका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन तो नजर आ रहे हैं लेकिन उनके पीछे कुछ दिलचस्प हुआ जिसने सबका ध्यान खींचा। दरअसल, नव्या नवेली, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या पीछे से झांककर रही थीं। उनकी जबरदस्त ऐक्टिविटीज भी कैमरे में कैद हो गईं। 

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 81 वर्ष के हो चुके हैं। इस बार जब वह प्रशंसकों से मिलने बाहर आए तो पैप्स उन्हें कैमरे में कैद कर रहे थे। अमिताभ बच्चन के पीछे उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा, बहू ऐश्वर्या राय एवं पोती आराध्या झांकती नजर आई। नव्या अपने नाना को कैमरे में कैद कर रही थीं। उनके पीछे ऐश्वर्या भी कैमरा लिए हुए थीं। तब तक आराध्या ने भी गर्दन बाहर निकाली तथा कैमेरे देखकर ऐश्वर्या और आराध्या छिपने लगे। फिर ऐश्वर्या ने नव्या को अपना कैमरा दिखाया कि उन्होंने क्या कैप्चर किया है। फिर नव्या से बोला कि वह अमिताभ बच्चन की रिकॉर्डिंग कर लें।

बता दे कि अमिताभ बच्चन प्रत्येक वर्ष बिना फुटवियर पहने अपने प्रशंसकों से मिलने आते हैं। वह बता चुके हैं कि उनके मन में प्रशंसकों के लिए सम्मान है इसलिए वह ऐसा करते हैं। जन्मदिन वाले दिन अमिताभ बच्चन के घर के बाहर उनके फैंस की भीड़ रही। कई उनके हमशक्ल भी जलसा के बाहर नाचते गाते रहे। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने फैंस का आभार अदा करने के लिए कई पोस्ट किए हैं। एक पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने लिखा है, आपके प्यार का कर्ज कभी नहीं उतार पाऊंगा। उनके जन्मदिन पर परिवार के सदस्यों ने भी खास पोस्ट डाले। 

फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक फातिमा सना शेख को पड़े मिर्गी के दौरे, देखकर बुरा हुआ दीया मिर्जा का हाल

अक्षय कुमार की फिल्मों पर बेटे ने दी प्रतिक्रिया, बताया- 'एकदम बकवास'! खुद एक्टर ने किया खुलासा

US की मस्जिद में आतिफ असलम ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -