Share:
बच्चों ने देखी शाहिद कपूर-करीना कपूर की 'जब वी मेट', पापा को लेकर कह डाली ये बात
बच्चों ने देखी शाहिद कपूर-करीना कपूर की 'जब वी मेट', पापा को लेकर कह डाली ये बात

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर ने अपना शानदार अभिनय, क्यूट स्माइल, शानदार डांस और कड़क फिजीक से दर्शकों का दिल जीता है। शाहिद कपूर अपनी निजी जिंदगी पर बात करना कम पसंद करते हैं। शाहिद और मीरा राजपूत के दो बच्चे हैं। हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट थिएटर्स में दोबारा रिलीज हुई थी तथा उस समय मीरा, बच्चों के साथ फिल्म देखने गई थी। ऐसे में अब शाहिद ने बताया कि हाल ही में उनके बच्चों ने उनकी फिल्म जब वी मेट देखी तथा उनकी प्रतिक्रिया क्या थी।

अपने एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा, 'तो पिछले लंबे समय से मीरा मुझसे पूछती रहती थी कि तुम्हारी कौनसी फिल्म मुझे बच्चों को दिखानी चाहिए। और मैं बोलता था- कोई भी नहीं। कुछ फिल्में अच्छी नहीं हैं तथा जो कुछ हैं, वो बच्चों के लिए नहीं हैं। तो ऐसे में जो फिल्म उन्होंने पहली बार मेरी देखी, वो थिएटर में जब वी मेट थी। मीरा और मेरी मां ने आखिरकार ये प्लान बनाया कि वो जब वी मेट बच्चों को दिखाएंगे। ऐसे में बच्चों ने थिएटर में जब वी मेट देखी।'

शाहिद कपूर आगे कहते हैं, 'जब बच्चे फिल्म देखकर वापस लौटे तो मुझे देखकर बोला- पापा आप बिना दाढ़ी के ऐसे नजर आते हो।' बता दें कि फिल्म में शाहिद कपूर की जोड़ी करीना कपूर खान के साथ बनी थी तथा ये दोनों के करियर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। चर्चा के चलते शाहिद ने कहा था कि वो जानते थे कि फिल्म का बड़ा हिस्सा करीना के नाम है, फिर भी वो इस फिल्म के लिए तैयार हुए। क्योंकि मुझे इसका हिस्सा बनना था।

अमिताभ बच्चन के पीठ पीछे मामी ऐश्वर्या संग मिलकर नव्या ने कर डाली ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक फातिमा सना शेख को पड़े मिर्गी के दौरे, देखकर बुरा हुआ दीया मिर्जा का हाल

अक्षय कुमार की फिल्मों पर बेटे ने दी प्रतिक्रिया, बताया- 'एकदम बकवास'! खुद एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -