सांप ने काट लिया तो ICU में मोबाइल पर युवक को सुनाए 'बाबा' के मंत्र और फिर जो हुआ...
सांप ने काट लिया तो ICU में मोबाइल पर युवक को सुनाए 'बाबा' के मंत्र और फिर जो हुआ...
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक शख्स को सांप ने काट लिया। तत्पश्चात, लोगों ने सांप को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। घटना के पश्चात् युवक के परिजन उसे झाड़फूंक करने वाले के पास ले गए। इस बीच युवक की तबीयत ठीक नहीं हुई तो उसे बड़वाह के निजी चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां लोग थैली में मरा हुआ सांप भी लेकर पहुंच गए। डॉक्टर जब राजेंद्र का ICU में उपचार कर रहे थे, तभी कुछ ग्रामीण राजेंद्र के कान में मोबाइल लगाकर किसी दूर बैठे बाबा से मंत्र सुनवा रहे थे।

प्राप्त खबर के मुताबिक, खरगोन के बड़वाह तहसील क्षेत्र के ग्राम मोगरगांव में किसान राजेंद्र जीराती अपने घर में खूंटे से गाय को बांधने जा रहा था। इसी के चलते भूसे के ढेर में छिपकर बैठे सांप ने उसे दो बार काट लिया। तत्पश्चात, राजेंद्र भागते हुए अपनी मां के पास पहुंचा एवं उसे सांप के काटने की बात बताई। तत्पश्चात, पड़ोसियों को पता लगा तो वे भी मौके पर आ गए। इस के चलते लोगों ने सांप को ढूंढ़कर मार डाला। मौके पर उपस्थित लोगों की राय पर राजेंद्र को झाड़फूंक करने वाले ओझा के पास ले जाया गया, जहां लगभग डेढ़ घंटे तक झाड़फूंक के बाद भी जब राजेंद्र की तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो ओझा के कहने पर बड़वाह स्थित चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

राजेंद्र को लेकर जब परिजन चिकित्सालय पहुंचे तो ग्रामीण भी बड़े आंकड़े में उपस्थित थे। लोगों ने डॉक्टर हिमांशु सिंह को घटना की पूरी जानकारी देने के साथ ही मरा हुआ सांप भी दिखाया। वहीं राजेंद्र की बिगड़ती स्थिति देख तुरंत उसे ICU में शिफ्ट कर वेंटीलेटर पर रखा गया। इस बीच ग्रामीण किसी झाड़फूंक करने वाले ओझा को फिर ले आए। झाड़फूंक करने वाले ने नीम की पत्ती हाथ में लिए हुए था। जब डॉक्टर ने देखा तो उसे बाहर जाने के लिए कहा, मगर गांव के लोगों ने उसे नहीं जाने दिया। तत्पश्चात, जब चिकित्सालय प्रबंधन ने सख्ती से कहा, तब कहीं झाड़फूंक करने वाला शख्स ICU से बाहर गया। फिलहाल युवक को उपचार के लिए इंदौर ले जाया गया है।

'स्वामी प्रसाद मौर्य की बुद्धि भ्रष्ट हो गई है', श्रीराम भद्राचार्य का बड़ा बयान

गणतंत्र दिवस के आयोजन में लगने वाले है चार चाँद, परेड के बाद शामिल होगा ये खास विमान

आज कौन-सा गणतंत्र दिवस मना रहा भारत, 73वां या 74वां...यहाँ जानिए सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -