WhatsApp में आ रहा है यह नया फीचर
WhatsApp में आ रहा है यह नया फीचर
Share:

इस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (Whatsapp) अपने यूजर्स के चैटिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई सारे फीचर्स लॉन्च करता आया है। इस कड़ी में अब व्हाट्सएप एक और नया फीचर जल्द पेश करने वाला है, जिसका नाम सर्च बाय डेट (Search By Date) है। यूजर्स इस फीचर के जरिए तारीख के हिसाब से किसी भी मैसेज को सर्च कर पाएंगे। आपको बता दें कि इस फीचर की जानकारी वेब बीटा इंफो के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है।

 हालांकि, व्हाट्सएप ने अभी तक इस फीचर की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।  वेब बीटा इंफो के मुताबिक, व्हाट्सएप का सर्च बाय डेट फीचर टेस्टिंग जोन में है। इस फीचर को सबसे पहले आईफोन यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फीचर को जल्द ही आम यूजर्स के लिए लॉन्च करेगी।

सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप का अगामी सर्च बाय डेट फीचर मैसेज बॉक्स में एक कैलेंडर के आइकन में दिखाई देगा। यूजर्स यहां अपने हिसाब से तारीख चुनकर किसी भी मैसेज को सर्च कर सकेंगे। व्हाट्सएप जल्द अपने प्लेटफॉर्म में मल्टीडिवाइस सपॉर्ट, क्यूआर कोड स्कैनर, इन-एप ब्राउजर और ऑटोमैटिक मैसेज डिलीट जैसे फीचर्स जोड़ने की तैयारी कर रहा है। लेकिन अभी तक इन फीचर्स की लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारी नहीं मिली है।

वूमन हेल्थ मोड के साथ Mi Band 5 हुआ लॉन्च

Mi NoteBook 14 और Mi NoteBook 14 Horizon Edition हुआ लॉन्च

1,500 रुपये से कम कीमत के ये शानदार Earbuds

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -