1,500 रुपये से कम कीमत के ये शानदार Earbuds
1,500 रुपये से कम कीमत के ये शानदार Earbuds
Share:

आजकल लोग अपने सुविधा के लिए वायर वाले इयरफोन की बजाय इयरबड्स का इस्तेमाल करना ज्यादा पसंद करते हैं। यही वजह है कि अब ज्यादातर कंपनियां किफायती कीमत वाले वायरलेस इयरबड्स का बाजार में पेश कर रही हैं, जिनमें यूजर्स को बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ टच कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। अगर ऐसे में आप भी अपने लिए बजट रेंज वाले इयरबड्स खरीदना चाहते हैं, तो हम आपके लिए कुछ खास विकल्प लेकर आए हैं। इन सभी इयरबड्स की कीमत 1,500 रुपये से कम है और इनमें आपको शानदार फीचर्स मिलेंगे। आइए इन इयरबड्स पर डालते हैं एक नजर...

WeCool Freesolo Moonwalk Earbuds
अगर आप अपने लिए कम बजट में शानदार इयरबड्स खरीदना चाहते हैं, तो वीकूल मूनवॉक इयरबड्स आपके लिए बेस्ट है। इन इयरबड्स में आपको माइक्रो-फोन, ब्लूटूथ वर्जन 5, न्वाइज कैंसिलेशन फीचर और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। इन इयरबड्स की बैटरी आपको सिंगल चार्ज में 60 घंटे के बैटरी बैकअप देगी। वहीं, इसकी कीमत 1,199 रुपये है।

OUD Wireless Earbuds  
कंपनी ने ओयूडी वायरलेस इयरबड्स को पिछले साल लॉन्च किया था। इन इयरबड्स की कीमत 1,229 रुपये है। आपको इन इयरबड्स में माइक्रो-फोन, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिला है। वहीं, इन इयरबड्स की कनेक्टिविटी रेंज 15 मीटर है।

blue seed BBD-T8 wireless Earbuds
ब्लू सीड बीबीडी-टी8 शानदार इयरबड्स में से एक है। इन इयरबड्स में आपको माइक्रो-फोन और ब्लूटूथ का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा आप इन इयरबड्स का इस्तेमाल कसरत करते समय कर सकते हैं। वहीं, यह इयरबड्स एपल, सैमसंग और शाओमी के डिवाइस को सपोर्ट करता है। इन इयरबड्स की कीमत 1,399 रुपये है।

Duende Wireless 3D Earbuds 
कंपनी ने इन इयरबड्स को खास युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया है। इन इयरबड्स की कीमत 1,299 रुपये है। आपको इन इयरबड्स में माइक्रो-फोन, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, दमदार बैटरी के साथ डीएसपी न्वाइज कंट्रोल फीचर मिलेगा।  

पलाश सेन के नए सिंगल ‘आई लाइक इट’ ने रचा कीर्तिमान, लाईकी पर मिले 200 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज़

12वीं की कक्षा छोड़ अजय नागर बने फेमस यूट्यूब सेलिब्रिटी, जानें जीवन के रोचक पहलू

AMAZONE ने लॉन्च किया 'स्कूल फ्रॉम होम' स्टोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -